बोले बघेल- स्काई वॉक रमन सिंह और मूणत के कमीशन खोरी का स्मारक है, नहीं ढहाएँगे,नया रायपुर मतलब माचिस की डिब्बी बनाए हैं

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
बोले बघेल- स्काई वॉक रमन सिंह और मूणत के कमीशन खोरी का स्मारक है, नहीं ढहाएँगे,नया रायपुर मतलब माचिस की डिब्बी बनाए हैं

Raipur। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के बयान पर तीखा पलटवार किया है। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा है







“नड्डा जी को चिंता करने की जरुरत नहीं है,पौने चार साल हो गए, ढहाना होता तो ढहा देते,स्काई वॉक रमन सिंह और राजेश मूणत के कमीशनखोरी का स्मारक है, इसे हम नहीं ढहाएँगे”







  सीएम बघेल ने नया रायपुर को भ्रष्टाचार का नमूना बताते हुए डॉ रमन सिंह को निशाने पर लिया और कहा







“हमने कभी नहीं कहा कि हमने नया रायपुर बनाया है, हाँ उसका शिलान्यास जरुर सोनिया गांधी जी ने किया था..बनाया तो डॉ रमन सिंह ने..हज़ारों करोड़ों रुपए लगा दिए और बनाए तो माचिस की डिब्बी। जब हवा चलती है तो मंत्रालय हिलने लगता है.. खिड़कियाँ आवाज़ करती है”









सीएम बघेल का तंज- बीजेपी ने कभी पदयात्रा नहीं की है, इन्होंने रथयात्रा की है







   बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के बयान जिसमें कि उन्होंने परिवारवाद का ज़िक्र करते हुए कांग्रेस को भाई बहन की पार्टी बताया था, के जवाब में सीएम बघेल ने बीजेपी से नाम गिना दिए। सीएम बघेल ने कहा







“बलिराम कश्यप के दो पुत्र केदार कश्यप और दिनेश कश्यप, रमन सिंह और उनके पुत्र अभिषेक सिंह, राजनाथ सिंह और उनके पुत्र, वसुंधरा राजे उनके पुत्र और भतीजे,अमित शाह उनके पुत्र..परिवारवाद उनके दल में है।हमारे पास जो परिवार है जिस परिवार की बात कर रहे हैं उन्होंने देश के लिए शहादत दी है। आज राहुल जी पदयात्रा देश के लिए निकाल रहे हैं।इन्होंने कभी पदयात्रा की है.. ये तो रथयात्रा किए हैं”









डी पुरंदेश्वरी को हटाए जाने पर बोले







 बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी को हटाए जाने पर सीएम बघेल ने अजय जामवाल को लक्ष्य कर करते हुए कहा







“जब से जामवाल आए हैं, नेता प्रतिपक्ष बदल गए, प्रदेश अध्यक्ष बदल गए, अब प्रभारी भी बदल गए, अब सह प्रभारी की बारी है, देखना है वे कितने दिन चल पाते हैं”



सीएम बघेल chhatisgarh बीजेपी अध्यक्ष नड्डा को दिया जवाब स्काई वॉक रमन सिंह और राजेश मूणत के कमीशनखोरी का स्मारक