BHILAI: मंत्री के करीबी सरपंच पति की नदी में मिली लाश, शरीर पर दिखे चोट के निशान, हत्या की आशंका

author-image
एडिट
New Update
BHILAI: मंत्री के करीबी सरपंच पति की नदी में मिली लाश, शरीर पर दिखे चोट के निशान, हत्या की आशंका



BHILAI: मंत्री रवींद्र चौबे (ravindra choubey) के करीबी माने जाने वाले सरपंच पति की लाश नदी में मिली है। शव को बाहर निकालने में गोताखोरों ने पांच घंटे की कड़ी मशक्कत की। मृतक के शरीर पर चोट और घसीटने के निशान भी नजर आ रहे हैं। जिसके बाद सरपंच पति की हत्या की आशंका (suspicion of murder) जताई जा रही है।



लिटिया-सेमेरिया चौकी प्रभारी सोमेश सिंह के मुताबिक ग्राम डोड़की व शिवकोकड़ी की सरपंच बीनाबाई निषाद के पति कौशल निषाद की लाश मिली है। कौशल बुधवार सुबह 9 बजे नदी पर नहाने के लिए घर से निकले थे। बीनाबाई के मुताबिक दोपहर 12 बजे तक वह घर नहीं लौटा तो परिवार वालों को उसकी चिंता हुई। घर वालों ने अपने स्तर पर उनकी खोजबीन शुरू की। नदी के किनारे उनके कपड़े और चप्पल पड़े हुए दिखे। इसके बाद नदी के आसपास भी उनको खोजा गया।



कौशल के न मिलने पर घरवालों ने गांव वालों और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही लिटिया पुलिस ने सरपंच पति कि तलाश शुरू की। एसडीआरएफ को सूचना देकर गोताखोरों को बुलाया गया। गोताखोरों ने नदी में लगभग 5 घंटे तक तलाश की। जिसके बाद कौशल निषाद की लाश नदी में मिली।





शरीर पर मारने के निशान





नदी से शव बाहर निकालने के बाद पुलिस को मृतक के शरीर पर चोट के भी निशान मिले। कौशल की नाक से खून निकलता भी दिखा। सीने पर किसी डंडे या रॉड जैसी चीज से मारने के निशान थे। उसके शरीर को जोर से  घसीटने के भी निशान मिले हैं। शव का ये हाल देखकर गांववालों और पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। इस मामले पर एएसपी ग्रामीण अनंत कुमार ने कहा कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा।



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Bhilai Bhilai News भिलाई न्यूज crime news क्राइम न्यूज chhattisgarh news in hindi sarpanch pati ki hatya सरपंच पति की हत्या नदी में मिली लाश