बिलासपुर में पति ने पत्नी पर फेंका खौलता पानी फिर लगाने लगा फांसी, बेटा-बहू से झगड़ा कर हुआ फरार

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बिलासपुर में पति ने पत्नी पर फेंका खौलता पानी फिर लगाने लगा फांसी, बेटा-बहू से झगड़ा कर हुआ फरार

BILASPUR. शराब के नशे में आदमी क्या कुछ नहीं कर जाता। ऐसा ही मामला पेंड्रा इलाके में सामने आया है, जहां शराब के नशे में घर पहुंचा ग्रामीण अपनी पत्नी से विवाद करने लगा। फिर खौलते पानी को अपनी पत्नी के ऊपर उड़ेल दिया और फिर खुद फांसी लगाने लगा। बेटे-बहू ने जैसे-तैसे उसे नीचे उतारा। इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने उसकी पत्नी की अस्पताल भेजा। वहीं उसका पति मौके से भाग निकला। फिलहाल महिला की हालत गंभीर है और सिम्स में उसका इलाज किया जा रहा है।





ये मामला गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले का है। पेंड्रा थाना क्षेत्र के नवापारा बचरवार में रहने वाला शंकर चौधरी शनिवार की रात शराब के नशे में घर पहुंचा। तब उसकी पत्नी कुसुम चौधरी खाना बनाने के लिए चूल्हे में पानी गर्म कर रही थी। वह आते ही अपनी पत्नी से झगड़ा करने लगा। इसी बीच उसने खौलते पानी के बर्तन को उठाया और सारा पानी अपनी पत्नी पर उड़ेल दिया। उबलते पानी के पड़ते ही महिला की हालत गंभीर हो गई और वो जमीन पर गिर पड़ी। 





 ये खबर भी पढ़िए...











फांसी लगाने की कोशिश की





इसके बाद भी वो इतने में नहीं रुका और दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगाने के लिए फंदा लगाने लगा। ये देखकर उसके बेटा और बहू पहुंचे और किसी तरह उसे नीचे उतारा। वह अपने बेटा-बहू से भी झगड़ा करने लगा। वहीं महिला की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाने की सलाह दी। वहीं वे शंकर को फटकारने लगा। तब उसे अपनी गलती का एहसास हुआ और फिर मौका देखकर वो भाग निकला।





जिंदगी और मौत से जूझ रही कुसुम





इस बीच गंभीर रूप से झुलसी कुसुम को परिजनों ने गौरेला के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखा तो तत्काल सिम्स रेफर कर दिया। देर रात उसे सिम्स लाया गया। यहां बर्न वार्ड में भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। उधर, बेटे ने इस मामले की शिकायत पेंड्रा थाने में की, जहां पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।



Chhattisgarh News Chhattisgarh Drunken husband handiwork Chhattisgarh Drunken husband poured boiling water wife Drunken husband tried hang himself drunkard quarreled with son-daughter-in-law छत्तीसगढ़ में शराबी पति की करतूत शराबी पति ने पत्नी पर डाला खौलता पानी शराबी पति ने फांसी लगाने की कोशिश की छत्तीसगढ़ में शराबी ने बेटा-बहू से किया झगड़ा