BJP- CM बघेल का बयान चोर की दाढ़ी में तिनका, कांग्रेस बोली-नान,DKS घोटाले की जाँच ED/CBI से कराने की माँग करे BJP

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
 BJP- CM बघेल का बयान चोर की दाढ़ी में तिनका, कांग्रेस बोली-नान,DKS घोटाले की जाँच ED/CBI से कराने की माँग करे BJP

Raipur।सीएम बघेल के बयान जिसमें कि उन्होंने यह कहा था कि, उनके शुभचिंतकों ने बताया है कि प्रदेश में ED और CBI के छापे पड़ने वाले हैं, उस पर बीजेपी ने शुभचिंतकों का नाम सार्वजनिक करने की चुनौती देते हुए सीएम बघेल के बयान को चोर की दाढ़ी में तिनका निरुपित किया तो कांग्रेस ने पूछा है कि,बीजेपी को नान घोटाले, DKS घोटाले अगस्ता घोटाले पनामा पेपर घोटाले की जाँच ED और CBI से करवाने की माँग करेगी क्या ? सियासी बयानों से प्रदेश का सियासती तापमान गर्म है।





क्या कहा बीजेपी ने



  बीजेपी के प्रवक्ता राजेश मूणत ने मुख्यमंत्री बघेल के ईडी और आईटी के छापों को लेकर जताई गई आशंका को लेकर कहा







“सीएम बघेल को बताना चाहिए कि, शुभचिंतक कौन है, क्योंकि ऐसा बयान देकर वे आयकर और ईडी के सूचना तंत्र पर गंभीर सवाल उठा रहे हैं।केंद्रीय एजेंसियाँ किसी को बताकर छापा नहीं मारती हैं।यह चोर की दाढ़ी में तिनका वाला मसला है, मुख्यमंत्री बघेल को यह ज्ञात हो चुका है उनके और उनसे जुड़े लोगों के भ्रष्टाचार का खुलासा निकट भविष्य में होना तय है, इसलिए वह छापों की आशंका जताकर पाप छुपाने की कोशिश कर रहे हैं”





क्या कहा कांग्रेस ने







  कांग्रेस के संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने बीजेपी प्रवक्ता राजेश मूणत के बयान पर सवाल किया कि मूणत को ईडी सीबीआई ने प्रवक्ता कब बनाया ?यदि ईडी की कार्यप्रणाली पर इतना ही भरोसा है तो रमन सिंह और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों की पंद्रह सालों में बढ़ी अकूत संपत्ति की भी जाँच की माँग कर लें। सुशील आनंद ने कहा



“भाजपा पिछले चार साल में भ्रष्टाचार के चार रुपए का भी प्रमाणिक दस्तावेज़ी आरोप नहीं लगा पाई है।36 हज़ार करोड़ के नान घोटाले अगस्ता हैलीकाप्टर घोटाले,डीकेएस घोटाले, पनामा पेपर घोटाले जैसे मामलों की जाँच भी ईडी सीबीआई से कराने की माँग करने का साहस दिखाएँगे क्या ?सीएम बघेल ने ईडी सीबीआई की वर्तमान कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा किया है। मोदी सरकार केंद्रीय एजेंसियों को भाजपा का गुंडा तंत्र बनाकर रखी है।”



CONGRESS ED BJP CBI chhatisgarh