CM बघेल का सवाल- नड्डाजी बताएँ कहाँ 71 आदिवासियों की हुई मौत, रघुपति राजा राम भजन से गोडसे को समस्या थी, आपको भी समस्या ?

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
CM बघेल का सवाल- नड्डाजी बताएँ कहाँ 71 आदिवासियों की हुई मौत, रघुपति राजा राम भजन से गोडसे को समस्या थी, आपको भी समस्या ?

Raipur। इकहत्तर आदिवासियों के मारे जाने वाले बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से सीएम बघेल ने पूछा है कि, वे बताएँ किस जगह इकहत्तर आदिवासी मारे गए हैं। सीएम बघेल ने जे पी नड्डा से यह भी पूछा है कि, रघुपति राघव राजा राम गाते हुए ताली बजाने से तो गोडसे को समस्या थी, क्या आपको भी हो गई है।





क्या कहा था जे पी नड्डा ने



 साइंस कॉलेज मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने भाषण के दौरान कहा था -



“आप बताईए..यहाँ हमारे आदिवासी भाई मारे गए.. अभी पीछे..संख्या थी इकहत्तर.. इकहत्तर आदिवासी भाई मारे गए.. और भूपेश बघेल जी केरल में राहुल गांधी जी के साथ ताली बजा रहे थे.. ये स्थिति आकर खड़ी हो गई”





ब्यौरा नहीं दिया



  जे पी नड्डा ने बयान में यह ब्यौरा नहीं दिया कि, ये 71 आदिवासी कब कहाँ और कैसे मारे गए।बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के इस बयान पर सभी चकित रह गए,क्योंकि ऐसी कोई घटना अब तक सामने ही नहीं आई है, जिसमें इतनी बड़ी तादाद में आदिवासी मारे गए हों।





CM बघेल के दो सवाल और एक सलाह



  मुख्यमंत्री बघेल ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के इस बयान पर दो सवाल किए हैं और 1 सलाह दी है। सीएम बघेल ने जे पी नड्डा के आदिवासियों के मारे जाने और राहुल गांधी के साथ ताली बजाए जाने वाले बयान के वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा



“भाजपा के अध्यक्ष को पहले मानचित्र का अध्ययन करके केरल और तमिलनाडु में अंतर जानना चाहिए,तभी तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ में अंतर समझ आएगा।रघुपति राघव राजा राम गाते हुए ताली बजाने से तो गोडसे को समस्या थी, आपको भी हो गयी?भारत जोड़ने निकले हैं, दर्द लाज़मी है आपका।झूठ बोलो.. बार बार झूठ बोलो..जोर जोर से बोलो।बस्तर से सरगुजा तक मेरे सभी आदिवासी भाई-बहन सुखी रहें, प्रसन्न रहें।भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बताएँ कि कहाँ 71 आदिवासियों की 2 दिन पहले मृत्यु हुई है?आदिवासियों का बुरा सोचने वालों को ईश्वर सदबुद्धि दें।”





thesootr



chhatisgarh सीएम बघेल की नड्डा को सलाह और दो सवाल बीजेपी राष्ट्रीय जे पी नड्डा गांधी भजन 71 आदिवासी मौत शराब कोल रेत माफिया दनदना रहा एटीएम