डॉ रमन ने शेयर किया CM बघेल का वीडियो, लिखा -राहुल जी से ज्ञान प्राप्ति के बाद भूपेश जी भी आटा “लीटर” में लेने लगे हैं

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
डॉ रमन ने शेयर किया CM बघेल का वीडियो, लिखा -राहुल जी से ज्ञान प्राप्ति के बाद भूपेश जी भी आटा “लीटर” में लेने लगे हैं

Raipur।आटे को लीटर में तौलने का मसला अब दिल्ली से रायपुर आ पहुँचा है।राहुल गांधी के आटा लीटर वाले बयान पर बीजेपी ने उन्हे ट्रोल किया तो  इस मसले पर सीएम बघेल जमकर बरस गए और उन्होंने बीजेपी की पूरजोर लानत मलामत करते हुए कहा कि, राहुल जी ने तो तुरंत गलती सुधारी बीजेपी वाले कभी नही सुधारते हैं।लेकिन बेहद आक्रामक तेवर के साथ दिए क़रीब दो मिनट के इस जवाब में सीएम बघेल राहुल गांधी के आटा लीटर का बचाव करते और बीजेपी की लानत मलामत करते हुए खुद आटे को लीटर में नापने की बात कह गए। अब छत्तीसगढ़ बीजेपी सीएम बघेल के बयान के उस अंश को वायरल कर मौज ले रही है।









डॉ रमन सिंह ने शेयर किया CM बघेल का वीडियो



  डॉ रमन सिंह ने सीएम बघेल के आटा लीटर वाले अंश का वीडियो शेयर करते हुए तंज किया कि, कल दिल्ली में मुख्यमंत्री जी ने कितने “लीटर” ज्ञान लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा समय में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा राजनांदगाँव से MLA डॉ रमन ने ट्विट में लिखा है



“राहुल जी से ज्ञान प्राप्ति के बाद भूपेश जी भी आटा “लीटर” में लेने लगे हैं।कल दिल्ली में मुख्यमंत्री जी ने कितने “लीटर” ज्ञान लिया है।





thesootr









क्या कहा सीएम बघेल ने



 सीएम बघेल के दो मिनट के जवाब में जो गफ़लत हुई,जिसे डॉ रमन सिंह ने इंगित किया है, वह तब का है जबकि उन्होंने राहुल के बयान का ज़िक्र करते हुए आखिर में कहा







“कभी कभी ये बात हो जाती है,लेकिन क्या आपने ( बीजेपी ) अपनी ग़लतियाँ सुधारीं..नहींऽऽऽऽ। यहाँ तो राहुल जी को सेंकड नहीं लगा,उन्होंने तुरंत कहा किलो नहीं लीटर”



Dr.Raman Singh CM Baghel chhatisgarh आटा लीटर मसला बचाव करते सीएम बघेल खुद उलझे