कवर्धा में फूड प्वाइजनिंग में 30 से ज्यादा लोग बीमार, इस कार्यक्रम में हुए थे शामिल 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कवर्धा में फूड प्वाइजनिंग में 30 से ज्यादा लोग बीमार, इस कार्यक्रम में हुए थे शामिल 

KAWARDHA. कवर्धा जिले में पंडरिया ब्लॉक के तोरला नवागांव में फूड प्वाइजनिंग का मामला सामने आया है। यहां 30 से ज्यादा लोग बीमार हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक सरस्वती मंदिर के पूजा कार्यक्रम में गांव में भंडारा हुआ था, जिसमें श्रद्धालु शामिल हुए थे। जिसमे 3 बच्चें और महिला समेत 24 पुरुष शामिल है। बताया जा रहा है कि सभी श्रद्धालुओं ने खीर, पूड़ी, दाल, चावल खाया था। खाने के बाद ही सभी की हालात बिगड़ने लगी, जिसके बाद 12 की मदद से पंडरिया स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया। सभी को पंडरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है।





बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती किया





कवर्धा में 7 महीने पहले भी एक ही परिवार के 9 लोगों को फूड प्वाइजनिंग हुई थी। इस घटना में 4 बच्चे भी शामिल हैं। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। तबीयत बिगड़ने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। सभी ने रात में मशरूम की सब्जी खाई थी। 





ये खबर भी पढ़िए...





छत्तीसगढ़ विधानसभा चनुाव से पहले कांग्रेस को एक और झटका, ​महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी और पद से दिया इस्तीफा





ज्यादातर सदस्य बेसुध हो गए 





जानकारी के मुताबिक, भागुटोला गांव निवासी गौकुर साहू के परिवार ने रविवार रात को बांस पिहरी (मशरूम) की सब्जी खाई थी। इसके बाद सोने चले गए थे। रात करीब 2 बजे एक-एक कर लोगों को उल्टी और दस्त शुरू हो गए थे। बच्चे भी पेट दर्द से तड़पने लगे। ये देखकर परिवार के किसी सदस्य ने डायल-112 को सूचना दी। थोड़ी देर में पुलिस पहुंची तो परिवार के ज्यादातर सदस्य बेसुध हो चुके थे। इस पर सभी को अस्पताल भेजा गया।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Food poisoning Kawardha 30 people with food poisoning Kawardha people sick with food poisoning Kawardha hospitalized कवर्धा में फूल प्वाइजनिंग कवर्धा में फूड प्वाइजनिंग से 30 लोग बीमार कवर्धा में फूड प्वाइजनिंग से बीमार लोग अस्पताल में भर्ती