बस्तर में केंद्रीय गृह मंत्री का 2 दिवसीय दौरा कल से होगा शुरू, मनाया जाएगा CRPF का 85 वां स्थापना दिवस 

author-image
एडिट
New Update
बस्तर में केंद्रीय गृह मंत्री का 2 दिवसीय दौरा कल से होगा शुरू, मनाया जाएगा CRPF का 85 वां स्थापना दिवस 











 



 







RAIPUR. कल यानी 24 मार्च को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दो दिनों का दौरा नक्सल प्रभावित क्षेत्र बस्तर में होने जा रहा है। केंद्रीय गृह मंत्री CRPF के 85 वें स्थापना दिवस पर शामिल होने बस्तर आ रहें है। जिसको लेकर बस्तर पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। यह दूसरी बार होगा जब जब देश के गृह मंत्री नक्सल प्रभावित क्षेत्र में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। 





सुरक्षा में नहीं होगी कोई चूक 





बस्तर पुलिस प्रशासन ने केंद्रीय गृह मंत्री की सुरक्षा के पुख़्ता इंतजाम किए हैं। जिसकी तैयारीयां पूरी हो चुकी हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह CRPF के 85 वें स्थापना दिवस में शामिल होने आ रहें है।







 



इस प्रकार है गृह मंत्री का दौरा 





बता दें कि अमित शाह 24 मार्च की शाम दिल्ली से बस्तर के लिये निकलेंगे। जगदलपुर के करणपुर में स्थित CRPF के हेडक्वाटर में रुकेंगे। सुबह 25 मार्च को CRPF के स्थापना दिवस पर होने वाले कार्यक्रमों में शामिल होंगे। 







विधानसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ के  नेताओ में भरेंगे ऊर्जा 





बीजेपी के बड़े नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल दंतेश्वरी माता के मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। उसके बाद इस साल छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी नेताओं से मुलाकात कर विधानसभा के चुनाव के लिए नया जोश भरने का काम करेंगे ।



Raipur News रायपुर न्यूज नक्सल प्रभावित क्षेत्र Bastar News बस्तर न्यूज Chattisgarh News Home Minister visit to Bastar naxalite affected area छत्तीसगढ़ न्यूज गृह मंत्री का बस्तर