REWA: भैंस चरा रही थी 8 साल की बिटिया, ताड़ रहा था 13 साल का नाबालिग, मौका देख कर किया ऐसा घिनौना काम

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
REWA: भैंस चरा रही थी 8 साल की बिटिया, ताड़ रहा था 13 साल का नाबालिग, मौका देख कर किया ऐसा घिनौना काम

अविनाश तिवारी, REWA. जिले के शाहपुर थाना स्थित खटखरी चौकी क्षेत्र से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है। जहां पर एक 13 वर्ष के बच्चे ने 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी जब बच्ची के पिता को लगी तो उनके द्वारा मामले की शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत मिलने के बाद खटखरी चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अपचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई। शाहपुर थाना अंतर्गत खटखरी चौकी क्षेत्र की है। यहां 8 वर्षीय मासूम बच्ची गांव में भैंस चरा रही थी। तभी गांव के ही रहने वाले 13 वर्षीय बच्चे ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। नाबालिग बच्चा काफी देर से उसे ताड़ रहा था और मौका मिलने पर उसने मासूम के साथ घिनौना काम कर दिया। इसके बाद से पूरे गांव में थू-थू हो रही है। 





पिता ने देख लिया था कृत्य 







वारदात के दौरान मासूम बच्ची के पिता मौके पर पहुंच गए और नाबालिग दुष्कृत्य करते हुए देख लिया। घटना के बाद बच्ची के पिता ने स्थानीय पुलिस चौकी को सूचना दी। शिकायत मिलने के बाद खटखरी चौकी प्रभारी प्रज्ञा पटेल ने प्रकरण दर्ज कर अपचारी बालक को बाल न्यायालय में पेश किया। 





अपचारी बालक गिरफ्तार 





पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया पिता की शिकायत पर खटखरी पुलिस चौकी में प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की गई अपचारी बालक को पकड़कर बाल न्यायालय में पेश किया गया।



MP News एमपी न्यूज़ Rewa News रीवा की खबरें नाबालिग से दुष्कर्म Rewa crime news Mp latest news in hindi एमपी लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी मध्य प्रदेश की खबरें अपचारी बालक गिरफ्तार shahpur thana