REWA: नवनिर्वाचित सरपंच के पति की निर्मम हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए जला दिया था शव , 3 आरोपियों ने किया सरेंडर

author-image
Rakesh Mishra
एडिट
New Update
REWA: नवनिर्वाचित सरपंच के पति की निर्मम हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए जला दिया था शव ,  3 आरोपियों ने किया सरेंडर

REWA. जनेह थाना अंतर्गत पनासी पंचायत की नवनिर्वाचित सरपंच के पति की हत्या कर दी गई।  अज्ञात आरोपियों ने पपौरा में स्थित पोल्ट्री फार्म में करंट लगाकर मौत के घाट उतारा और उसके बाद शव को जला दिया। दिल दहला देने वाली इस वारदात से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। बताया जा रहा है कि चुनावी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया। इधर देर शाम तीन आरोपियों ने सरेंडर किया है। 





पुलिस सूत्रों के मुताबिक पपौरा निवासी आदेश सिंह पिता पदमाकर सिंह, अनूप सिंह एवं पद्माकर सिंह ने सोहागी थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया और अपना अपराध कबूल कर लिया है।   पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। हत्या की वारदात को किन कारणों से अंजाम दिया गया और कैसे हत्या की गई। इसको लेकर पूछताछ की जा रही है। 





घटनाक्रम की दो बातें





1. गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात्रि पनासी ग्राम पंचायत की महिला सरपंच बृजराज कुमारी के पति जितेंद्र सिंह पटेल की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई है। परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने चुनावी रंजिश को लेकर वारदात की है। बवाल को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल गांव में तैनात कर दिया गया है। मृतक जब रात को घर नहीं पहुंचा तो सुबह घर के लोग पोल्ट्री फार्म पहुंचे। जहां पर अधजला शव मिला। 







2. सरपंच पति को जिंदा जला देने की जानकारी से सैकड़ों समर्थक पोल्ट्री फार्म में पहुंच गए है और सड़क जाम कर दिया। एएसपी विवेक कुमार ग्रामीणों को समझाइश देकर जल्द आरोपियों को पकड़े का आश्वासन दिया। फिर भी ग्रामीण सड़क से नहीं हट रहे थे। किसी तरह से समझाइश के बाद परिजन और समर्थक हटे। मौके पर सुबह ही एसडीओपी समरजीत सिंह, थाना प्रभारी अनुराग अवस्थी सहित भारी पुलिस बल पहुंच गया था।



MP News एमपी न्यूज़ Rewa crime news Mp latest news in hindi एमपी लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी Sarpanch's husband अधजली लाश मिली रीवा क्राइम न्यूज़ सरपंच पति की हत्या Husband dies Brunt body आरोपियों का सरेंडर