JABALPUR:जबलपुर में महिला की अंधी हत्या, लहूलुहान हालत में मिला शव, पैरों में लिपटा था जीआई वायर

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:जबलपुर में महिला की अंधी हत्या, लहूलुहान हालत में मिला शव, पैरों में लिपटा था जीआई वायर

Jabalpur. जबलपुर के मदन महल थाना इलाके के कालीमठ क्षेत्र के एक मकान में महिला केसर चौकसे की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई। 55 वर्षीय महिला घर में अकेली ही रहती थी। उसका बेटा अमेरिका में रहता है और पति की मौत के बाद से वह एकदम अकेली हो गई थी। माना जा रहा है कि किसी ने चोरी की वारदात या लूट करने के उद्देश्य से महिला को मौत के घाट उतार दिया हो। 





बेरहमी से किया गया कत्ल





मौके से मिले सुरागों के आधार पर यही कहा जा रहा है कि महिला को बहुत बेरहमी से कत्ल किया गया है। मृतका की लाश खून से लथपथ हालत में मिली वहीं उसके पैरों को जीआई वायर से जकड़ा गया था। 





पड़ोसियों ने रिश्तेदार को दी खबर





मृतका के रिश्तेदार पवन चौकसे ने बताया कि पड़ोसियों ने उसे सूचना दी थी कि उसकी नानी कमरे में संदिग्ध हालत में पड़ी हुई हैं। मौके पर जाकर देखा तो आंखें फटी की फटी रह गईं। जिसके बाद पुलिस को इत्तला दी गई। फिलहाल पुलिस इस अंधी हत्या के मामले में पड़ताल में जुट गई है। 





अलमारियों का सामान बिखरा मिला





मौके पर घर की अलमारियां खुली हुई पाई गई हैं। जिनका सामान फर्श पर बिखरा हुआ पाया गया। फिलहाल पुलिस ने एफएसएल की टीम के जरिए मौके से अहम सुराग इकट्ठा कर लिए हैं। वहीं शव को पीएम के लिए भिजवाया है। पुलिस मृतका के मोबाइल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। 





publive-image



पिता की मौत पर भी बेटे ने नहीं ली सुध





पड़ोसियों और रिश्तेदारों ने बताया है कि मृतका केसर चौकसे के पति भगवानदास आर्मी में थे, जो कि रिटायरमेंट के बाद जीसीएफ में नौकरी करते थे। कुछ साल पहले उनका निधन हो गया था। लेकिन मृतका का बेटा सोनू चौकसे पिता की मौत पर भी मां से मिलने नहीं आया था। वहीं लंबे समय से उसने मां से फोन पर भी बात नहीं की थी। 



 



Jabalpur News Jabalpur जबलपुर Jabalpur crime blind murder MADAN MAHAL GI wire was wrapped मदन महल थाना महिला की अंधी हत्या पैरों में लिपटा था जीआई वायर बेरहमी से कत्ल