SHAJAPUR: लड़की के स्कूल जाने की बात पर दो पक्षों के बीच  विवाद, जमकर चले लाठी डंडे 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
SHAJAPUR: लड़की के स्कूल जाने की बात पर दो पक्षों के बीच  विवाद, जमकर चले लाठी डंडे 

आफताब अली, Shajapur. कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम बावलियाखेड़ी में दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद में जमकर लाठी-डंडे चले। इसका वीडिया भी वायरल हो रहा है। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। एक पक्ष का कहना है कि उनके परिवार की लड़की स्कूल जाती है तो आरोपित उसे स्कूल नहीं जाने देना चाहते। आरोपितों का कहना है कि गांव की कोई भी लड़की स्कूल नहीं जाती इसलिए तुम्हारे घर की लड़की भी स्कूल नहीं जाएगी। वहीं दूसरे पक्ष के लोगों का आरोप है कि वह लोग रास्ते से निकल रहे थे। तभी उन्हें रास्ते से निकलने से रोका गया। जिस पर विवाद हुआ। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया है।



बताया जाता है कि गांव के कुछ दबंग युवकों ने दलित समाज की नाबालिग लड़की को स्कूल जाने से रोका, लड़की ने बताया कि स्कूल जाने के दौरान गांव के दबंग युवकों ने रास्ते मे रोककर कहा कि हमारे गांव में लड़कियां स्कूल नहीं जाती, तुम भी नहीं जाओगी, जब यह बात लड़की के भाई ने सुनी तो उसने विरोध करते हुए कहा- मेरी बहन तो पढ़ने जाएगी। इस बात को लेकर जमकर लाठी-डंडे चले, इस पूरे विवाद का यह वीडियो सामने आया है। पूरा घटनाक्रम दो दिन पुराना बताया जा रहा है।





5 घायल





इस विवाद में छात्रा के परिवार के पांच लोग घायल हुए हैं जो इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती हैं वही आरोपी फरार बताये जा रहे हैं। छात्रा लक्ष्मी ने बताया कि गांव के कुछ लोग उसके स्कूल जाने से खुश नहीं हैं, वे उसे स्कूल जाने से मना करते हैं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।कोतवाली थाना टीआई अवधेश कुमार शेषा ने बताया कि ग्राम बावलियाखेड़ी निवासी छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह स्कूल से घर लौट रही थी। तभी गांव के कुंदन, धमेंद्र, सजनसिंह, माखन, ईश्वर, तोफान और अनोपसिंह ने उसे रोका और कहा कि गांव की कोई लड़की स्कूल नहीं जाती। तुम क्यों स्कूल जाती हो और मेरा झोला खींचकर उतार दिया। इतने में ही मेरा मामा का लड़का सचिन आया। उसने लड़कों से कहा कि तुम कौन होते हो हमारे घर की लड़की को बोलने वाले। इस पर उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद हम घर चले गए।



 



Shajapur News शाजापुर न्यूज bloody conflict between two sides Bloody conflict in Shajapur Shajapur crime news शाजापुर में खूनी संघर्ष शाजापुर में दो पक्षों में विवाद मामूली विवाद पर दो पक्षों में विवाद दबंगों ने लाठी-डंडे से पीटा मामूली विवाद में लाठी डंडे चले दलित पर दबंगों का हमला