UMARIA: भाइयों के खेत को पानी देने पिता का मना किया, नहीं माने तो कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया 

author-image
Rahul Tiwari
एडिट
New Update
UMARIA: भाइयों के खेत को पानी देने पिता का मना किया, नहीं माने तो कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया 

UMARIA. मानपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बल्हौंण के टिकुरी टोला में पिता और पुत्र के बीच घरेलू विवाद बढ़ गया। इस पर आव न देखा ताव पुत्र ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर  दिया। हमला तेज था जिस कारण पिता की मौत हो गई। 





जानकारी के मुताबिक आरोपी पुत्र अजीत कोल और मृतक पिता लाला कोल एवं बड़े भाई के बीच कई दिनों से विवाद छिड़ा हुआ था जिस पर आरोपी द्वारा बार-बार पिता से बड़े भाई को खेत में पानी लगाने के लिए बोर की सुविधा न दिए जाने का दबाव बनाया जाता रहा था लेकिन पिता ने अपने सभी पुत्रों को एक समान मानते हुए आरोपी मझले पुत्र की बातों पर ध्यान नहीं दिया और बड़े पुत्र को खेत में पानी लगाने के लिए बोर का पानी उपलब्ध करा दिया इस बात से बौखलाए आरोपी पुत्र ने रविवार की दोपहर  घर मे भाई व भाभी के साथ पिता से भी विवाद करने लगा और देखते ही देखते विवाद बढ़ते-बढ़ते मारपीट में उतर आया। 





लोगों ने बताया कि पिता ने भी अपने बड़े पुत्र का पक्ष लेकर मझले पुत्र को समझाने की कोशिश कर ही रहा था की आरोपी पुत्र को गुस्सा आ गया अरैी अचानक पिता के ऊपर टांगी से जोरदार हमला कर मौत के घाट उतार दिया इस बीच मां ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो मां को भी दांतों से काट कर घायल कर दिया घटना की जानकारी लगते ही मानपुर थाना प्रभारी तत्काल मौके पर दल बल के साथ पहुंचे लेकिन मौके से आरोपी फरार हो चुका था। वहीं पुलिस पूरी सक्रियता के साथ आरोपी को पकडऩेे के लिए पतासाजी कर रही है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध 302 आईपीसी की धारा के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।



 



Umaria News Father refused to give water he was put ax Mp latest crime news पिता और पुत्र के बीच घरेलू विवाद मारपीट में उतर Latest news mp in hindi मृतक पिता मां को भी दांतों से काट उमरिया/मानपुर कुल्हाड़ी से हमला