DAMOH:मामूली विवाद में पिता ने कुल्हाड़ी से काटा बेटे का हाथ, कटा हाथ लेकर पहुंचा पुलिस चौकी, सन्न रह गई पुलिस

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
DAMOH:मामूली विवाद में पिता ने कुल्हाड़ी से काटा बेटे का हाथ, कटा हाथ लेकर पहुंचा पुलिस चौकी, सन्न रह गई पुलिस

Damoh. दमोह में गुरुवार की दोपहर पथरिया थाना क्षेत्र के ग्राम बोबई में एक कलयुगी पिता ने घरेलू झगड़े में  अपने 25 वर्षीय पुत्र का कुल्हाड़ी से हाथ काट दिया। कुल्हाड़ी के वार से बेटे का एक हाथ धड़ से अलग हो गया। घटना के बाद आरोपी पिता ने बेटे को इलाज के लिए ले जाने के बजाए उसका कटा हाथ उठा लिया ।इतना ही नहीं  पिता उस कटे हुए हाथ और और कुल्हाड़ी को लेकर पुलिस चौकी पहुंच गया जहां एक बारगी तो पुलिस भी सन्न रह गई। पुलिस ने उसे अपनी अभिरक्षा में लिया है। वहीं घायल बेटे का पथरिया अस्पताल में इलाज चल रहा है और जिला अस्पताल लाने की तैयारी चल रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।





पथरिया थाना क्षेत्र की जेरठ  पुलिस चौकी के प्रभारी संजय सिंह ने बताया है कि ग्राम बोबई निवासी मोतीलाल काछी और उसके पुत्र संतोष काछी के बीच बाइक को लेकर झगड़ा हो गया। बेटा मां का इलाज कराने बाइक पर जाना चाहता था तभी शराबी पिता ने विवाद शुरू कर दिया। इसी दौरान पिता मोतीलाल  ने कुल्हाड़ी उठाई और अपने पुत्र संतोष काछी पर हमला कर दिया। कुल्हाड़ी के हमले से संतोष काछी का हाथ धड़ से अलग हो गया और संतोष बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। घटना के बाद मोतीलाल ने मौके से कटे हुए हाथ को उठाया और एक हाथ में कुल्हाड़ी लेकर जेरठ चौकी पहुंच गया।  पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी पिता को हिरासत में लिया। 





आरोपी पिता पर मामला दर्ज



पुलिस ने आरोपी पिता पर हत्या के प्रयास और अंगभंग की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं अस्पताल में बेटा जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। इस घटना में उसका काफी खून पहले ही बह चुका है वहीं डॉक्टर उसे बचाने का प्रयास कर रहे हैं। 



damoh दमोह Damoh News वायरल Damoh crime FATHER CUT SONS HAND पथरिया थाना बाप ने बेटे का काटा हाथ कटा हाथ लेकर पहुंचा पुलिस चौकी सन्न रह गई पुलिस