RAJGARH : पुलिस ने 9 सट्टेबाजों को दबोचा, दो अलग-अलग मामलों में आरोपियों के पास से हजारों रुपए बरामद

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
RAJGARH : पुलिस ने 9 सट्टेबाजों को दबोचा, दो अलग-अलग मामलों में आरोपियों के पास से हजारों रुपए बरामद

बीपी गोस्वामी, RAJGARH. राजगढ़ पुलिस ने जिले में दो अलग-अलग मामलों में सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने 9 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। एसपी अवधेश कुमार गोस्वामी की अगुवाई में पुलिस की टीम ने दो अलग-अलग जगहों पर दबिश दी। आरोपी सट्टे के अंक से हार-जीत के अंक लिखते हुए पाए गए। आरोपियों के पास से हजारों रुपए की सट्टा पर्ची और कैश बरामद किया गया है।





खिलचीपुर के जोगी मोहल्ले में सट्टा कारोबार





खिलचीपुर के जोगी मोहल्ले में कुछ लोगों के सट्टा खेलने की खबर मिली थी। पुलिस ने स्पेशल टीम बनाई और रात में छापा मारा। एक आरोपी के घर वाली गली में 4 लोग लिखापढ़ी कर रहे थे। जब उनके पास जाकर देखा तो एक आरोपी सट्टा लिख रहा था और तीन आरोपी सट्टा लिखवा रहे थे। घर के अंदर जाने पर 5 आरोपी लिखापढ़ी करते हुए पाए गए। एक आरोपी सट्टा लिख रहा था और 4 लिखवा रहे थे। पुलिस को देखकर एक आरोपी भाग गया और 4 की गिरफ्तारी हुई।





आरोपियों के पास से लाखों रुपए बरामद





कार्रवाई के दौरान पुलिस ने आरोपियों के पास से कैश, सट्टा पर्ची और अन्य सामान बरामद किए हैं। राजकुमार उर्फ राजा जोगी के पास से 12 हजार 670 रुपए, अशोक प्रजापति सट्टा पर्ची दो फोन और 4 हजार 230 रुपए मिले हैं। भरत जोगी के पास सट्टा पर्ची और 9 हजार 320 रुपए बरामद किए गए हैं। इसराइल खान के पास से 3 हजार 890 रुपए मिले हैं। पुलिस ने रोडमल जोगी के पास से 9 हजार रुपए, गोलू के पास से 6 हजार रुपए बरामद किए हैं।





47 हजार रुपए की सट्टा पर्ची और 15 हजार कैश बरामद





पुलिस ने आरोपियों के पास से 47 हजार रुपए की सट्टा पर्ची और 15 हजार 40 रुपए कैश बरामद किया है। आरोपियों ने बताया कि वे विकी मालाकार के साथ मिलकर सट्टा अंक डायरी लिखते हैं। हिसाब का पैसा वे विक्की मालाकार को देते हैं, इसके बाद वो उन्हें 10 प्रतिशत के हिसाब से मजदूरी देता है। पुलिस मामले की जांच करते हुए सट्टे के अन्य आरोपियों की तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।



MP News मध्यप्रदेश MP Rajgarh राजगढ़ police पुलिस arrested मध्यप्रदेश की खबरें 9 bookies thousands of rupees recovered 9 सट्टेबाज गिरफ्तारी लाखों रुपए बरामद