BHIND: बच्चों के मामूली विवाद में हुई फायरिंग, आरोपी ने बीच चौराहे पर चलाई गोली; एक की मौत, दो घायल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
BHIND: बच्चों के मामूली विवाद में हुई फायरिंग, आरोपी ने बीच चौराहे पर चलाई गोली; एक की मौत, दो घायल

BHIND. मध्य प्रदेश के भिंड जिला के इमामबाड़ा इलाके से परेशान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक परिवार के दो पक्षों में मामूली-सा विवाद हुआ, जिसने खूनी रूप धारण कर लिया। इस घटना में एक सदस्य की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं परिवार के दो सदस्य गोली लगने से घायल हो गए। एक व्यक्ति की गंभीर हालत देखते हुए उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।





यह है पूरा मामला





पीड़ित परिवार की सदस्य अजीरा ने बताया कि यह घटना दोपहर करीब 3 बजे की है। उस वक्त आरोपी शबाब के बच्चे घर के बाहर खड़े थे, इसी बीच पीड़ित परिवार के बेटे ने उनमें से एक को थप्पड़ मार दिया। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। इसके बाद आरोपियों ने उनके बेटे को पीटना शुरू कर दिया। पीड़ित पक्ष ने बताया कि उन्होंने इस बात पर अपने बेटे की गलती मानते हुए बार-बार माफी भी मांगी लेकिन वे लोग उसे पीटते ही रहे। 





चौराहे पर मारी गोली





इसके बाद भी जब आरोपियों का मन नहीं भरा तो अचानक शबाब और उसका भाई आरिफ घर से अवैध देशी कट्टा लेकर आए और फायरिंग शुरू कर दी। इसमें उनके परिवार के दो सदस्यों को गोली लगी। घर का सामान खरीदने गए पंगे खान को भी चौक पर घेर कर सरेआम शूट कर दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 





हत्या का केस हुआ दर्ज





थाना प्रभारी जितेंद्र मावई ने द सूत्र को बताया कि इस मामले में पुलिस ने मर्डर की धारा 302 और अटैंप्ट ऑन मर्डर की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया गया है। बता दें कि पंगे खान की हत्या करके आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।



एमपी MP police पुलिस murder हत्या firing फायरिंग Crime क्राइम Bhind murder case भिंड मर्डर केस