REWA : बीजेपी के युवा नेता ने दिखाई दबंगई, साथी के साथ मिलकर की सैलून संचालक से मारपीट, वीडियो वायरल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
REWA : बीजेपी के युवा नेता ने दिखाई दबंगई, साथी के साथ मिलकर की सैलून संचालक से मारपीट, वीडियो वायरल

अविनाश तिवारी, REWA. रीवा के अमहिया थाना क्षेत्र में संचालित सैलून की दुकान द बार्बर शॉप संचालक के साथ बीजेपी युवा नेता ऋतुराज चतुर्वेदी ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है जिसके बाद मारपीट की ये घटना वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। अब मारपीट का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी तुरंत ही मामले पर प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बीजेपी युवा नेता का दुकान संचालक से पुराना विवाद था जिसके चलते युवा नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की वारदात को अंजाम दिया।







— TheSootr (@TheSootr) August 9, 2022





आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज





बीजेपी में जीवन नगर के दीनदयाल मंडल के उपाध्यक्ष ऋतुराज चतुर्वेदी का अधेड़ के साथ मारपीट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें वो सैलून की दुकान के अंदर घुसकर दुकान के संचालक के साथ मारपीट करते हुए देखे जा रहे हैं। मारपीट की घटना को अंजाम देते हुए बीजेपी के युवा नेता सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं जिसमें वो अपने साथियों के साथ मिलकर दुकान संचालक की जमकर धुनाई कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।





पुराने विवाद की वजह से की मारपीट





अमहिया थाना इलाके में द बार्बर शॉप के संचालक दिनेश मिश्रा का बीजेपी के युवा नेता से किसी बात को लेकर पुराना विवाद था जिसके कारण अचानक दुकान के अंदर घुसकर युवा नेता ने उनके साथ मारपीट की। पुलिस के मुताबिक वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।



 



MP News मध्यप्रदेश MP Rewa News video viral वीडियो वायरल Rewa रीवा मध्यप्रदेश की खबरें रीवा की खबरें मारपीट Youth leader of BJP beat salon owner बीजेपी के युवा नेता सैलून संचालक को पीटा