DAMOH/JABALPUR:दमोह में जादू टोने के शक में कुल्हाड़ी मारकर युवक की हत्या, जबलपुर में चाकुओं से गोदकर युवक का कत्ल

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
DAMOH/JABALPUR:दमोह में जादू टोने के शक में कुल्हाड़ी मारकर युवक की हत्या, जबलपुर में चाकुओं से गोदकर युवक का कत्ल

Damoh. दमोह जिले के हिंडोरिया थाना के बांदकपुर चौकी अंतर्गत आने वाले खंचारी पटी में गांव में एक 47 वर्षीय युवक  की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई। परिजनों की सूचना पर  पथरिया एसडीओपी आरपी रावत,  एफएसएल अधिकारी  किरण सिंह, थाना प्रभारी हिंडोरिया संधीर चौधरी,  बांदकपुर चौकी प्रभारी बीएस हजारी मौके पर पहुंचे और जानकारी लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।





  यह जानकारी सामने आ रही है की गांव के ही परम पाल नामक युवक ने  मोहन पिता मुलाम पाल  43 वर्ष की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने पलंग पर सोते समय गर्दन पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। जादू टोने के शक में यह हत्या की गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी परमपाल की पत्नी की मौत हो चुकी है और उसे मोहन पाल पर जादू टोने का शक है की उसी की वजह से पत्नी की मौत हुई है और इसी शक में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।









चाकुओं से गोदा फिर पत्थर पटककर ली जान





इधर जबलपुर में गढ़ा थाना क्षेत्र में मारुति मंडपम के पीछे एक युवक की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की शिनाख्त सौरभ बाल्मीकि के रूप में हुई जो पहले चौहानी इलाके में निवास करता था। वर्तमान में रानीताल क्षेत्र में रह रहा था। युवक के सिर और पेट में धारदार हथियार के घाव मिले हैं। माना जा रहा है कि चाकुओं के वार के बाद युवक का सिर पत्थर से कुलचा गया है। 





मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉड की मदद से कई सुराग इकट्ठा किए हैं। वहीं शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। 



Jabalpur News damoh Damoh News murder पत्थर पटककर ली जान Crime जादू टोने के शक में कुल्हाड़ी मारकर युवक की हत्या चाकुओं से गोदकर युवक का कत्ल गढ़ा थाना क्षेत्र हिंडोरिया थाना