एल्विश यादव ने मांगी माफी, सांप के जहर के मामले के बीच कही बड़ी बात

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
एल्विश यादव ने मांगी माफी, सांप के जहर के मामले के बीच कही बड़ी बात

NEW DELHI. एल्विश यादव इन दिनों चर्चे में हैं। उनका नाम रेव पार्टी में सांपों के जहर की तस्करी मामले में उछला गया था। तभी से वो चर्चा में बने हुए हैं। अब उन्होंने नया वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इसमें वो अपनी गलतियों के बारे में बात कर रहे हैं।

इस उम्र में गलती सब करते हैं

एल्विश यादव की सांप के जहर की तस्करी करने के मामले की जांच अभी भी चल रही है। इस बीच एल्विश ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि एक उम्र में गलतियां सबसे होती हैं, और उन्होंने भी की है। इसके अलावा उन्होंने 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट यूके 07 राइडर उर्फ अनुराग डोभाल के सपोर्ट की बात भी कही है। जब उन्होंने अनुराग डोभाल को सपोर्ट करते हुए उनका मजाक ना बनाने के लिए लोगों से अपील की तो लोगों ने उन्हें घेरते हुए उनसे पूछा कि आप भी इससे पहले रोस्टिंग के जरिए लोगों का मजाक उड़ाया करते थे। इस संदर्भ में एल्विश यादव ने अपने फैंस से माफी मांगी और कहा कि उस वक्त मेरी उम्र कम थी तो उस समय की गलतियां थी, जिन्हें मैं अब सुधार चुका हूं।

लाल डायरी को कोर्ट में पेश कर सकती है पूलिस

केस में मिला अहम सबूत लाल डायरी को भी पुलिस आधार बनाकर कोर्ट में पेश कर सकती है। वहीं, गुरुवार को मुख्य आरोपी राहुल की 24 घंटे की रिमांड नोएडा पुलिस को दी गई है। जिससे अन्य आरोपियों की जल्द से जल्द रिमांड मिल सके और इस केस में कई और बड़े खुलासे किए जा सकें। वहीं, यूट्यूबर एल्विश यादव मामले की जांच अब डायरी को आधार बनाकर आगे बढ़ रही है। केस में पुलिस डायरी को अहम सबूत के तौर पर इस्तेमाल करने की तैयारी में है। पुलिस अधिकारियों द्वारा दावा किया जा रहा है कि जयपुर गई टीम को भी वहां से कई सबूत मिले हैं। नोएडा के डूब क्षेत्र में बने फार्म हाउसों में रेव पार्टी होती थी। इसका पहले भी कई बार खुलासा हो चुका है। यहां कसीनो तक पकड़ा जा चुका है।

एल्विश यादव ने मांगी माफी Elvish Yadav's confession Elvish Yadav apologized for roasting Elvish Yadav apologized एल्विश यादव का कबूलनामा रोस्टिंग को लेकर मांगी माफी एल्विश यादव