परेशान और दुखी पत्रकार रवि से अब माफी मांग रहे कांग्रेस नेता, राहुल के व्यवहार और जवाब को बता रहे गलत

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
परेशान और दुखी पत्रकार रवि से अब माफी मांग रहे कांग्रेस नेता, राहुल के व्यवहार और जवाब को बता रहे गलत

अरुण तिवारी, BHOPAL. अपनी सांसदी गंवा चुके कांग्रेस नेता राहुल गांधी से सवाल करने वाले टीवी पत्रकार रवि सिसोदिया से अब कांग्रेस नेता माफी मांग रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस के कई नेताओं ने रवि को फोन कर इस पूरी घटना पर माफी मांगी। इन नेताओं ने सवाल पर राहुल गांधी के दिए गए जवाब और व्यवहार को भी अनुचित बताया।





रवि ने राहुल गांधी से पूछा था सवाल





रवि ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी से ओबीसी के अपमान संबंधी सवाल पूछा था। इस सवाल पर राहुल गांधी ने उन्हें बीजेपी का एजेंट बता दिया, जबकि रवि पिछले 15 साल से कांग्रेस की बीट कवर कर रहे हैं। जब द सूत्र ने इस संबंध में रवि से बात की तो उन्होंने कहा कि इस मामले को वे कोई प्रतिक्रिया देकर बढ़ाना नहीं चाहते हैं। उन्होंने इस मसले पर किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं की। हालांकि बातचीत के दौरान वे दुखी और परेशान जरूर नजर आए। रवि अभी मुकेश अंबानी के न्यूज चैनल न्यूज 18 में हैं।





रवि के सवाल पर झल्ला गए राहुल





अपनी सांसदी गंवाने के बाद कॉन्फ्रेंस में पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी झल्लाए हुए हैं। इसका नजारा शनिवार को उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ दिखा, जब कॉन्फ्रेंस बीट कवर करने वाले पत्रकार को उन्होंने 'हवा निकल गई' और भाजपाई जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया। रवि सिसोदिया ने जब उनसे पूछा कि बीजेपी कह रही है कि आपने ओबीसी वर्ग का अपमान किया है और वो देशभर में इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। इस सवाल के जवाब में राहुल झल्ला गए और रवि को बीजेपी का एजेंट बता दिया।





ये खबर भी पढ़िए..





मध्यप्रदेश में किसके एक्शन से बढ़ी किसकी टेंशन! विपक्षी नेताओं को किसने दिया ऑफर; ब्राम्हण द ग्रेट पर IAS मैडम ने क्यों उठाए सवाल?





राहुल गांधी ने हताशा का गुबार पत्रकार निकाला





राहुल गांधी ने अपनी हताशा का सारा गुबार एक पत्रकार पर निकाल दिया। इस पत्रकार का नाम रवि सिसोदिया है। वे पिछले 15 सालों से कांग्रेस बीट कवर करते आ रहे हैं। वे मौकों पर वे राहुल गांधी के साथ भी दिख चुके हैं। राहुल गांधी के साथ होली खेलते हुए और सोनिया गांधी के साथ बात करते हुए उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं।



Rahul Gandhi press conference Rahul Gandhi angry on Ravi Sisodia journalist Ravi Sisodia Congress leader apologizing to Ravi Sisodia Congress leader Told Rahul Gandhi behavior wrong राहुल की प्रेस कॉन्फ्रेंस रवि सिसोदिया पर झल्लाए थे राहुल गांधी पत्रकार रवि सिसोदिया रवि सिसोदिया से माफी मांग रहे कांग्रेस नेता कांग्रेस नेताओं ने राहुल के व्यवहार को बताया गलत