मध्यप्रदेश हाईकोर्ट में आमने-सामने होंगे धीरेंद्र शास्त्री और प्रीतम लोधी, बागेश्वर धाम के समर्थकों ने प्रीतम लोधी को भेजा नोटिस

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश हाईकोर्ट में आमने-सामने होंगे धीरेंद्र शास्त्री और प्रीतम लोधी, बागेश्वर धाम के समर्थकों ने प्रीतम लोधी को भेजा नोटिस

BHOPAL. बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और बीजेपी से निष्कासित नेता प्रीतम लोधी अब एक-दूसरे से कोर्ट में लड़ाई लड़ते नजर आने वाले हैं। प्रीतम लोधी को बागेश्वर धाम के समर्थकों की तरफ से कानूनी नोटिस भेजा गया है। द सूत्र से बातचीत में लोधी ने कहा उन्हें नोटिस नहीं मिला है लेकिन वो इसका जवाब देंगे।





नोटिस में क्या लिखा है ?





प्रीतम लोधी 15 दिनों में बागेश्वर धाम, धीरेंद्र शास्त्री और ब्राह्मणों समेत हिंदू धर्म के खिलाफ की गई टिप्पणियों को यूट्यूब और सोशल मीडिया से हटाएं वरना कानूनी कार्रवाई की जाएगी।





नोटिस का जवाब देने को तैयार प्रीतम लोधी





इस मामले में द सूत्र ने प्रीतम लोधी का पक्ष जाना। लोधी ने कहा कि फिलहाल तो उन्हें नोटिस नहीं मिला है लेकिन वो नोटिस का जवाब देने के लिए तैयार हैं और अब तक उन्होंने कुछ गलत नहीं किया।





द सूत्र ने प्रीतम लोधी से की खास बातचीत





द सूत्र - आपको बागेश्वर धाम के एक अनुयायी की तरफ लीगल नोटिस भेजा गया है। मिला या नहीं? किस तरह जवाब देंगे?





प्रीतम लोधी - अभी नहीं मिला। मिलेगा तो पूरा नोटिस का पूरा जवाब दूंगा और इनके बयान सहित जवाब दूंगा। ये तो अच्छी बात है कि इन्होंने मुझे नोटिस दिया क्योंकि जब मामला सरकार और न्याय पालिका के पास जाएगा तो वो भी देखेंगे कि गलती किसकी है।





द सूत्र - आरोप है कि आप उनको नीचा दिखाकर आगे बढ़ना चाहते हैं?





प्रीतम लोधी - मैंने इनको नीचा दिखाया है या पहले इन्होंने मुझे नीचा दिखाया है। पहल किसने की है? मैं तो जानता भी नहीं था, कौनसे महाराज हैं ये। मैंने उनको सुना था ये कहते हुए कि मसल दूंगा। मार दूंगा, कूट दूंगा, पटक दूंगा, नाक काट दूंगा, मैंने थोड़ी बढ़ाया ये विवाद। उन्होंने बढ़ाया है फेमस होने के लिए। उल्टा चोर कोतवाल को डांटे।





द सूत्र - नोटिस में लिखा है कि आपने ब्राह्मणों, बागेश्वर धाम और सनातन को लेकर जो भी कहा है, वो वापस लो वरना कानूनी कार्रवाई होगी, तो क्या आप वापस लेंगे?





प्रीतम लोधी - तो कानून के खिलाफ मैंने ऐसा क्या कह दिया जो ये कानूनी कार्रवाई करेंगे। मैं भी तो कर सकता हूं ये सब। उन्होंने तो भी मुझे जान से मारने की धमकी दी है। समाज से कहा है कि इसे मार दो या चूड़ियां पहन लो। ये सब आपराधिक श्रेणी में आता है कि मैंने जो कहा वो आपराधिक है?





इस खबर का वीडियो देखिए..





कोर्ट तक पहुंची बागेश्वर धाम-प्रीतम लोधी की लड़ाई, बागेश्वर धाम ने भेजा लीगल नोटिस





किसे मिलेगा कानूनी जंग का फायदा और किसकी बढ़ेंगी मुश्किलें





बागेश्वर धाम और प्रीतम लोधी के बीच शुरू हुई जुबानी जंग अब कानूनी जंग में तब्दील हो चुकी है। जानकारों की माने तो प्रीतम इसका राजनीतिक फायदा उठाने की कवायद में हैं। तो क्या माना जाए, इस कानूनी जंग का फायदा प्रीतम को मिलेगा या फिर मुश्किलें पैदा होंगी।



Bageshwar Dham Dhirendra Shastri बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री Pritam Lodhi प्रीतम लोधी Dhirendra Shastri Supporters sent notice to Pritam Lodhi Demand to remove Pritam Lodhis comments from social media धीरेंद्र शास्त्री के समर्थकों ने प्रीतम लोधी को नोटिस भेजा प्रीतम लोधी की टिप्पणियों को सोशल मीडिया से हटाने की मांग