CHANDIGRAH: 7 सितंबर तक चंडीगढ़ जिला कोर्ट ने Harnaaz Kaur Sandhu को जारी किया नोटिस, जानें पूरा मामला क्या है

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
CHANDIGRAH: 7 सितंबर तक चंडीगढ़ जिला कोर्ट ने Harnaaz Kaur Sandhu को जारी किया नोटिस, जानें पूरा मामला क्या है

CHANDIGRAH.फिल्म प्रमोशन (film promotion)विवाद में हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) के खिलाफ चंडीगढ़ जिला कोर्ट (Chandigarh District Court)में दायर सिविल सूट में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें जवाब पेश करने की बात कही है। चंडीगढ़ कोर्ट ने हरनाज को 7 सितंबर के लिए नोटिस जारी किया है।  ये केस पंजाबी और हिंदी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस उपासना सिंह (Upasana Singh) ने किया है। दरअसल उपासना ने फिल्म 'बाई जी कुटणगें'अपने बेटे को लांच करने लिए बनाई थी। हरनाज पर आरोप है कि पहले उन्होंने फिल्म के लिए काम किया। बाद में जब बारी फिल्म के प्रमोशन की आई तो उन्होंने  व्यवसायिक और कॉन्ट्रैक्चुअल वादा तोड़ दिया।





फिल्म बनने के बाद प्रमोशन के लिए नहीं आई  हरनाज





फिल्म 'बाई जी कुटणगें'में हरनाज लीड रोल में है। उनपर आरोप है कि उन्होंने पहले उपासना सिंह द्वारा डायरेक्ट की गई पंजाबी फिल्म "बाई जी कुट्टन गै"(Bai ji kuttan gay movie) में पहले काम किया। बाद में जब बारी फिल्म के प्रमोशन की आई तो उन्होंने इसके लिए वक्त निकालना शुरु कर दिया। उसे कई बार कॉल किया, अलग-अलग तरीकों से संपर्क किया गया लेकिन हरनाज ने कोई जबाव नहीं दिया। ये सब से परेशान होकर उपासना अपने वकील के साथ चंडीगढ़ की अदालत पहुंची और हरनाज के खिलाफ केस दर्ज किया। बताया जा रहा है कि उपासना के पास हरनाज के खिलाफ सबूत भी हैं। इस वजह से उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ा और फिल्म की रिलीज डेट भी टालनी पड़ी। उपासना ने ये फिल्म अपने बेटे को लांच करने लिए बनाई है।  





मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज खुद को  समझने लगी बड़ी स्टार





जानकारी के मुताबिक हरनाज ने खुद को फिल्म कास्ट और क्रू से अलग कर लिया है।  उपासना का आरोप है कि मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज खुद को एक बहुत बड़ा स्टार समझने लगी है। इसी वजह से उन्होंने ऐसा किया है। फिल्म "बाई जी कुट्टन गै"के डायरेक्टर समीप कंग और प्रोड्यूसर्स ने भी हरनाज से बात करने की कोशिश की थी। उन्होंने उसे फोन,मैसेज और मेल भी किए फिर भी कोई जवाब नहीं मिला। इस वजह से फिल्म को और इसके डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी नुकसान हुआ है। फिल्म की रिलीज की तारीख भी आगे बढ़ाने पड़ी। पहले ये फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसकी रिलीड डेट टल गई है। सूत्रों के मुताबिक अब ये 19 अगस्त को रिलीज होगी। 





कुछ दिन कर दें फिल्म को प्रमोट - उपासना





उपासना का कहना है की कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक  हरनाज को 25 दिन फिल्म की प्रमोशन करनी थी, लेकिन अब अगर वो पांच दिन भी फिल्म का प्रमोशन कर दें तो अच्छा होगा।



  



Bollywood Miss Universe मिस यूनिवर्स CHANDIGARH Harnaaz Kaur Sandhu Upasana Singh civil suit filed हरनाज कौर संधू एक्ट्रेस उपासना सिंह सिविल सूट दायर फिल्म की प्रमोशन चंडीगढ़ जिला कोर्ट