MUMBAI:KBC के लॉन्चिंग एपिसोड में Aamir Khan को देख भड़के लोग, सोशल मीडिया पर चला बायकॉट Kaun Banega Crorepati ट्रेंड 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:KBC के लॉन्चिंग एपिसोड में Aamir Khan को देख भड़के लोग, सोशल मीडिया पर चला बायकॉट Kaun Banega Crorepati ट्रेंड 

Mumbai.आमिर खान,अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)के पहले एपिसोड़ में गेस्ट के तौर पर नजर आए थे। शो में आमिर खान(Aamir Khan)अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। शो में आमिर को देखकर कुछ लोग भड़क उठे है। लोगों का कहना है कि बिग बी ने केबीसी में एक ऐसे शख्स को बुलाया जो  भारत में खुद को असुरक्षित महसूस करने की बात कहता है। पहले सोशल मीडिया पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड चल रहा था, लेकिन अब #BoycottKBC ट्रेंड चल रहा है। 





KBC के बायकॉट करने की उठी मांग





कुछ समय से लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट करने और न दिखाने की गुजारिश चल रही थी। अब सोशल मीडिया पर हर तरफ #BoycottKBC चल रहा है। एक यूजर ने लिखा- ये बात तो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आई कि कौन बनेगा करोड़पति के लॉन्चिंग एपिसोड में बिग बी ने आमिर को शो में बुलाया और उनकी तारीफ की, जिसने भारत को देशद्रोही कहा है। 







— ???? ∱∪ℕκγβαβα ???? (@nillkool9) August 7, 2022





लाल सिंह चड्ढा पर भड़क रहे लोग





फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha movie) रिलीज से पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर बहिष्कार को लेकर सुर्खियां में आ गई है। सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट (boycott) करने का ट्रेंड चल रहा हैं। अपील की जा रही है कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा को सिनेमाघरों में न दिखाया जाए। 





इन्होंने किया फिल्म को डायरेक्ट





फिल्म में आमिर,करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) दिखाई देंगे। फिल्म को कोद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। ये मूवी टॉम हैंक्स की फिल्म का हिंदी रीमेक है। हालांकि अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है। 



आमिर खान amitabh bachchan अमिताभ बच्चन Bollywood बॉलीवुड एक्टर BOYCOTT Kareena Kapoor Khan Lal Singh Chaddha Naga   Chaitanya BoycottLaalSinghChaddha trend बायकॉट करीना कपूर खान साउथ एक्टर नागा चैतन्य KBC 14 MUMBAI   Aamir Khan फिल्म लाल सिंह चड्ढा केबीसी 14