MUMBAI:रणवीर के खिलाफ Calcutta High Court में पब्लिक इंटरेस्ट लिटिगेशन दायर, मैगजीन की वेबसाइट को ब्लॉक करने की मांग उठी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:रणवीर के खिलाफ Calcutta High Court में पब्लिक इंटरेस्ट लिटिगेशन दायर, मैगजीन की वेबसाइट को ब्लॉक करने की मांग उठी

Mumbai.बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पर न्यूड फोटोशूट (nude photo shoot) मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब उनके खिलाफ पब्लिक इंटरेस्ट लिटिगेशन (public interest litigation) यानी याचिका दायर करवाई गई है। रणवीर के खिलाफ PIL कलकत्ता हाई कोर्ट (Calcutta High Court) में दायर की गई है। कोर्ट में मांग की जा रही है कि 'पेपर मैगजीन' की सभी कॉपीज सीज करने के निर्दश दिए जाएं।





मैगजीन की सभी प्रिंटेड कॉपीज को सीज करने की अपील 





PIL दायर करवाते हुए एडवोकेट नाजिया इलाही खान (Advocate Nazia Ilahi Khan) ने कलकत्ता हाई कोर्ट से अपील की है कि वह पश्चिम बंगाल सरकार और इस मामले से जुड़ी सभी अथॉरिटीज, पेपर मैगजीन की सभी प्रिंटेड कॉपीज को सीज किया जाए। इसके अलावा याचिका में इंटरनेशनल मैगजीन की वेबसाइट को पश्चिम बंगाल राज्य में ब्लॉक करने के आदेश भी दिए जाए। 





महिलाओं की भावनाएं आहत करने की कोशिश





रणवीर ने एक मैग्जीन के लिए ये फोटोशूट कराया था। इन फोटो में रणवीर ने एक भी कपड़ा नहीं पहना था। रणवीर का यह न्यूड फोटोशूट उनके लिए बुरा साबित हुआ। रणवीर पर आरोप है कि उन्होंने महिलाओं की भावनाएं आहत करने और गरिमा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है। इसके साथ उन्होंने बच्चों और फॉलोवर्स के बीच‎ अश्लीलता फैलाने की कोशिश की है। मुंबई में उनके खिलाफ FIR भी दर्ज हुई है। 





मेरे लिए फिजिकली नेकेड होना बहुत आसान-रणवीर 





रणवीर ने इंटरव्यू में कहा था कि मेरे लिए फिजिकली नेकेड होना बहुत आसान है। मेरी कुछ परफॉर्मेंस में मुझे नेकेड किया गया है। आप उनमें मेरी आत्मा को देख सकते हैं। कितनी नेकेड है वो? मैं हजारों लोगों के सामने अपने सारे कपड़े उतार सकता हूं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वहां मौजूद लोग थोड़ा अनकम्फर्टेबल हो जाएंगे।





सपोर्ट में आगे आई थी दीपिका 





न्यूड फोटोशूट पर फैंस तरह-तरह के मीम्स भी बना रहे है। उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका भी एक्टर के सपोर्ट में आग आईं थी। इसके अलावा आलिया भट्ट,राम गोपाल वर्मा,अर्जुन कपूर,विद्या बालन ने भी काफी साथ दिया। 





एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 





अगर बात की जाए रणवीर के वर्कफ्रंट की तो एक्टर जल्द ही फिल्म'सर्कस' में नजर आएंगे। इसके अलावा वो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नजर आएंगे। 



Calcutta High Court Bollywood बॉलीवुड Ranveer Singh रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण actor एक्टर Deepika Padukon nude photo shoot Magazine Photoshoot मैग्जीन न्यूड फोटो शूट‎ फैशन Public Interest Litigation पब्लिक इंटरेस्ट लिटिगेशन याचिका दायर कलकत्ता हाई कोर्ट