DELHI: राजू श्रीवास्तव की बेटी बोलीं- पापा की हालत में सुधार नहीं, फिलहाल ICU में रहेंगे; कल कॉमेडियन को हार्ट अटैक आया था

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
DELHI: राजू श्रीवास्तव की बेटी बोलीं- पापा की हालत में सुधार नहीं, फिलहाल ICU में रहेंगे; कल कॉमेडियन को हार्ट अटैक आया था

NEW DELHI. मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। राजू फिलहाल दिल्ली AIIMS के ICU में ही रहेंगे। उनकी बेटी अंतरा ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है। अंतरा ने बताया कि पापा की हालत में कोई सुधार होता नहीं दिख रहा। 10 अगस्त को उन्हें ट्रेडमिल पर वर्कआउट करते हुए हार्ट अटैक आया था।





मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंतरा ने बताया, वो अब भी गंभीर हालत में है, अस्पताल में भर्ती है। डॉक्टर्स उनका इलाज ICU में ही कर रहे हैं। उनकी हालत ना तो पहले से बेहतर हुई है और ना ही खराब हुई है। पूरी मेडिकल टीम उनकी बेहतरी के लिए कोशिश कर रही है। हम बस दुआ कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वो जल्दी ही ठीक हो जाएंगे। मेरी मम्मी उनके साथ अंदर ICU में हैं।





दोस्त ने दी थी जानकारी





10 अगस्त को कॉमेडियन सुनील पाल ने सोशल मीडिया में फैंस को खबर दी थी कि राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा है। उन्हें AIIMS में भर्ती कराया गया है, लेकिन अब उनकी हालत में पहले से सुधार है। इसके अलावा राजू श्रीवास्तव की टीम ने भी जानकारी दी थी कि वो अब होश में आने लगे हैं।





फिटनेस को लेकर सतर्क रहते थे राजू





अंतरा ने बताया- मेरे पापा दिल्ली से बाकी जगह पर अक्सर ही ट्रैवल करते रहते हैं। उन्होंने तय किया हुआ था कि अच्छी सेहत के लिए रोज वर्कआउट करना है। वो हर दिन जिम जाते थे, रोज एक्सरसाइज करते हैं, कभी मिस नहीं करते। उन्हें कोई दिल की बीमारी नहीं थी। वो बिल्कुल ठीक थे, इसलिए ये सब बहुत शॉकिंग है।





राजू द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से काफी पॉपुलर हुए थे। इस शो में बतौर कंटेस्टेंट थे और उन्हें दूसरा स्थान मिला था। इसके बाद राजू बिग बॉस सीजन 3 में भी नजर आए थे। राजू कॉमेडी का महामुकाबला शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। राजू अपनी पत्नी के साथ नच बलिए के सीजन 6 में भी दिखाई दिए थे। इन सब के अलावा राजू कई फिल्मों में भी रोल्स कर चुके हैं। 



हार्ट अटैक Heart Attack BJP बीजेपी Delhi दिल्ली AIIMS एम्स Mumbai राजू श्रीवास्तव Comedian Raju Shrivastava कॉमेडियन Kanpur मुंबई कानपुर बेटी अंतरा Daughter Antara