MUMBAI:खतरों के खिलाड़ी-12 में Rubina Dilaik-Mohit Malik में हुई जबरदस्त लड़ाई,बहसबाजी के बाद फैंस से कही ये बात

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:खतरों के खिलाड़ी-12 में Rubina Dilaik-Mohit Malik में हुई जबरदस्त लड़ाई,बहसबाजी के बाद फैंस से कही ये बात

Mumbai.रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12'(Khatron Ke Khiladi 12)को खूब पॉपुलैरिटी मिल रही है। ये शो जब से शुरु हुआ है तब से टॉप पर है। दर्शक बेसब्री से हर वीकेंड इस शो का इंतजार करते है। शो में खिलाड़ी टास्क के साथ-साथ लड़ाई करते हुए भी नजर आते है। पिछले वीकेंड में खिलाड़ी रूबिना दिलैक (Rubina Dilaik)और मोहित मलिक (Mohit Malik)में जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। अब इस लड़ाई पर मोहित ने अपनी तरफ से सफाई दी है। 







— Mohit Malik (@ItsMohitMalik) August 7, 2022





सोशल मीडिया पर ये कहा





मोहित ने अपने सोशल मीडिया (social media)अकाउंट पर लिखा-हम सब अपना बेस्ट दे रहे हैं और अच्छी भावना के साथ टास्क कर रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि टास्क में जो कुछ भी हुआ वो वहीं तक ही रहेगा। इसलिए मैं आप लोगों से रिकूएस्ट करता हूं कि आप सभी शांत रहें और ये याद रखें कि ये सिर्फ एक टास्क है।  







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





एलिमिनेशन स्टंट के लिए चुना मोहित ने रुबीना को चुना





पिछले वीकेंड में मोहित की टीम में लड़ाई हो गई। दरअसल मोहित रेड टीम के कप्तान थे। उन्हें अपनी टीम से एक खिलाड़ी को एलिमिनेशन स्टंट के लिए चुनना था। उन्होंने अपनी टीम से रूबीना को एलिमिनेशन स्टंट में डाला। मोहित का ये फैसला रूबिना को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। बाकी टीम मेंबर्स यानी तुषार कालिया (Tusshar Kalia)और राजीव अदातिया (Rajeev Adatia)भी मोहित के इस फैसले से खुश नहीं थे। 





ज्यादा चिल नहीं करती इसलिए निशाने पर हूं-रुबीना 





एलिमिनेशन स्टंट में चुने जाने से रुबीना काफी अपसेट थी। उन्होंने रोहित (Rohit)से इस बारे में बात की। उन्होंने कहा कि शो की शूटिंग होने के बाद हर कोई एक-दूसरे के साथ चिल करता हैं। लेकिन वह किसी के भी साथ ज्यादा चिल नहीं करती हैं। यही वजह है, जिस कारण उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।  







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





पहले भी हो चुकी हैं बहसबाजी 





बता दें ये पहली बार नहीं है जब रुबीना और मोहित में स्टंट को लेकर मतभेद हुआ हो। इससे पहले भी दोनों के बीच ऐसा हो चुका है। इस स्टंट में सभी खिलाड़ियों को दो टीम में बांटा गया था। एक टीम के कप्तान मोहित थे। जबकि दूसरी टीम के कैप्टन तुषार थे। यहां पर भी मोहित,रुबीना को टास्क देते है। इसके लिए पहले रुबीना मना करती है और फिर बाद में उस टास्क को करने के लिए हां कर देती है। इसी बात पर दोनों में खूब बहसबाजी होती है।  







Bollywood Social Media सोशल मीडिया Mumbai मोहित मलिक hatron Ke Khiladi 12 Rubina Dilaik Mohit Malik Rajeev Adatia Tusshar Kalia Rohit रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 रूबिना दिलैक तुषार कालिया राजीव अदातिया