MUMBAI:The Kapil Sharma Show जल्द करेगा टीवी पर वापसी, इस बार आप भी बन सकते हैं शो का हिस्सा, जानें कैसे

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:The Kapil Sharma Show जल्द करेगा टीवी पर वापसी, इस बार आप भी बन सकते हैं शो का हिस्सा, जानें कैसे

MUMBAI. द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) शो के दर्शकों के लिए खुशखबरी है। द कपिल शर्मा टीवी के दुनिया का सबसे मशहूर कॉमडी शो है। हर घर में इस शो को देखा जाता है। शो को दर्शकों से खूब पॉपुलैरिटी मिलती है। हालांकि कुछ समय पहले शो टीवी से ऑफ एयर हो गया था। अब खबरें है कि ये शो एक बार फिर टीवी पर लौट रहा है। 





2016 से लोगों को हंसाते आ रहे हैं कपिल 





कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का पोस्टर शेयर कर फैंस को खुद इस बात की जानकारी दी है। कैप्शन में उन्होंने लिखा- हम सब कपिल शर्मा शो को बहुत प्यार करते हैं, लेकिन आप इसे और भी ज्यादा प्यार नहीं करेंगे अगर आप इसका हिस्सा हों। भेजिए अपनी प्रोफाइल बता दें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 2016 से दर्शकों को हंसा रहे है।  







View this post on Instagram

A post shared by MCCC (@mukeshchhabracc)





शो में आप भी ले हिस्सा





जानकारी के अनुसार इस बार शो में पुराने लोगों के साथ कई नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे। कपिल ने कहा कि अगर आप भी लोगों को हंसा सकते हैं तो आप भी अपने प्यारे ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा बने। ये खबर सुनकर फैंस खुशी से झूठ उठे है। हालांकि ये नया सीजन कब शुरू होगा,कौन-कौन नए चेहरे इसमें नजर आएंगे, ये तो समय रहते पता चल ही जाएगा। 





गुत्थी को वापस लाने की मांग





कपिल द्ववारा शेयर किए गए पोस्टर के कमेंट सेक्शन में फैंस जमकर कमेंट कर रहे है। यहां तक की फैंस वहां पर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को वापस लाने की मांग भी कर रहे है। हालांकि सुनील शो में वापस आते है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा। 





द कपिल शर्मा शो में दमदार परफॉर्मेंस





सुनील एक कॉमेडियन के साथ कमाल के एक्टर (Actor) भी हैं।  द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अपनी जबर्दस्त एक्टिंग के कारण वे जाने जाते थे, लेकिन बाद में विवादों के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया था। सुनील को हर कोई गुत्थी के नाम से पहचानते और जानते हैं। 'द कपिल शर्मा शो' में सुनील ने कभी गुत्थी, कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी तो कभी रिंकू भाभी के रोल में दमदार मनोरंजन किया था। 







Kapil Sharma कपिल शर्मा Bollywood The Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा Mumbai actor एक्टर Sunil Grover सुनील ग्रोवर दर्शक