MUMBAI:शक्तिमान पर उखड़ा महिला आयोग, पुलिस को दिया नोटिस, FIR कर तीन दिन में कार्रवाई का देना होगा रिकॉर्ड

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:शक्तिमान पर उखड़ा महिला आयोग, पुलिस को दिया नोटिस, FIR कर तीन दिन में कार्रवाई का देना होगा रिकॉर्ड

MUMBAI. महिलाओं के खिलाफ विवादित बयान देने की वजह से मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) सुर्खियों में आ गए है। 10 अगस्त (बुधवार) को एक्टर ने महिलों के बारे में आपत्तिजनक बयान (objectionable statement) दिया था। इस वजह से लोग सोशल मीड़िया पर भड़क उठे है और उन्हें जमकर लताड़ रहे है। अब दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (President Swati Maliwal) ने नोटिस जारी कर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए है।





स्वाति ने किया दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को नोटिस जारी 





स्वाति ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police)की साइबर सेल को नोटिस जारी किया है। स्वाति ने मुकेश के खिलाफ महिलों पर विवादित टिप्पणी (controversial remark) करने को लेकर उनपर एफआईआर दर्ज करने को कहा है। इसके अलावा एफआईआर की कॉपी के साथ इस मामले में उठाए गए कदम की रिपोर्ट महिला आयोग को 13 अगस्त शाम 4 बजे तक देने की बात भी कही है।







— Swati Maliwal (@SwatiJaiHind) August 10, 2022





सोशल मीडिया पर शेयर की नोटिस की फोटो  





स्वाति ने सोशल मीडिया पर नोटिस की फोटो अपलोड की है। फोटो शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा-शक्तिमान का रोल प्ले करने वाले एक्टर मुकेश पर FIR दर्ज करवाने के लिए दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को नोटिस जारी किया है।





ट्रेंड हुआ सॉरी शक्तिमान





स्वाति ने ट्विटर पर मुकेश की वीडियो शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा-शक्तिमान सिर्फ हवा में उड़के नहीं,बल्कि महिलाओं का सम्मान करने से बनते हैं। मुकेश के बयान पर सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर क्लास ले रहे है। इसके साथ ही #SorryShaktiman ट्रेंड हो रहा है। 







— Swati Maliwal (@SwatiJaiHind) August 10, 2022





ये था आपत्तिजनक बयान 





दरअसल वायरल वीडियो में मुकेश कह रहे है कि यदि कोई लड़की किसी लड़के को सेक्स (sex life)के लिए कह रही है, वो अगर ये कह रही है कि मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं, तो वो लड़की लड़की नहीं है। वो धंधा करती है। सभ्य समाज की लड़कियां ऐसा बिल्कुल भी नहीं करेंगी। आप इस चीज का हिस्सा न बनें। अपने इस बयान की वजह से एक्टर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। 







View this post on Instagram

A post shared by Bollywoodshitposts (@bollywoodshitposts)



बॉलीवुड Social Media सोशल मीडिया Mumbai एक्टर Mukesh Khanna controversial remark President Swati Maliwal FIR  Troll sex life मुकेश खन्ना विवादित टिप्पणी ट्रोल मुकेश सेक्स स्वाति मालीवाल