पन्ना के सरकारी स्कूल में बाथरूम की छत गिरने से घायल हुए 2 बच्चे, मासूमों को तड़पता छोड़कर रफूचक्कर हुए टीचर

author-image
Arun Singh
एडिट
New Update
पन्ना के सरकारी स्कूल में बाथरूम की छत गिरने से घायल हुए 2 बच्चे, मासूमों को तड़पता छोड़कर रफूचक्कर हुए टीचर

PANNA. पन्ना के छपरवारा गांव के सरकारी स्कूल में एक हादसा हो गया। स्कूल के बाथरूम की छत भरभराकर गिर गई जिसकी चपेट में आकर दो बच्चे घायल हो गए। हादसे के बाद स्कूल के टीचरों का बेहद ही गैरजिम्मेदाराना और अमानवीय व्यवहार देखने को मिला। घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाने की बजाय वे उन्हें तड़पता छोड़कर स्कूल से रफूचक्कर हो गए।





गंभीर रूप से घायल हुए मासूम





बताया जा रहा है कि अभी कुछ दिनों पहले ही स्कूल और बाथरूम का निर्माण हुआ है। बच्चे बाथरूम में टॉयलेट के लिए गए थे और अचानक ही उसकी छत भरभराकर गिर पड़ी। छत की चपेट में आकर बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। शिक्षकों के भागने के बाद बच्चों के परिजन और ग्रामीणों ने मासूमों को अस्पताल पहुंचाया।





घायल बच्चे तड़प रहे थे और शिक्षक हो गए रफूचक्कर





घायल बच्चे की मां राजाबाई ने बताया कि वो बच्चे को स्कूल छोड़कर आई थी। सुबह के करीब साढ़े 10 बज रहे थे, वो घर भी नहीं पहुंच पाई कि पता चला कि बाथरूम की छत गिरने से बच्चा घायल हो गया है। जानकारी मिलते ही तुरंत वो मौके पर पहुंचीं। उन्होंने देखा कि बच्चे घायल होकर तड़प रहे थे और शिक्षक स्कूल से भाग गए थे।





घटना की जांच के बाद दोषियों पर होगी कार्रवाई





पूरे मामले में प्रभारी डीपीसी और सहायक यंत्री अरविंद सिंह गौर ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है। पहले बच्चों का उपचार कराना जरूरी है। घटना की जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई करेंगे। बच्चों को छोड़कर भागने वाले शिक्षकों पर भी कार्रवाई की जाएगी। 



MP News Panna News मध्यप्रदेश की खबरें पन्ना की खबरें Accident in government school of Chhaparwara in Panna school bathroom roof collapsed 2 children injured The school teacher ran away leaving the injured children पन्ना में छपरवारा के सरकारी स्कूल में हादसा स्कूल के बाथरूम की छत गिरी सरकारी स्कूल में 2 बच्चे घायल घायल बच्चों को छोड़कर भागे स्कूल टीचर