GWALIOR:नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद शव रेलवे ट्रेक पर फेंका

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR:नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद शव रेलवे ट्रेक पर फेंका

GWALIOR News. शहर में फिर एक अबोध बालिका वासना के भूखे भेड़िए की हबस का शिकार हो गई बल्कि दरिंदे ने उसकी हत्या कर लाश को रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया। आरोपी मृतका के परिवार का परिचित ही बताया जा रहा है लेकिन अभी वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। घटना हजीरा इलाके की है। आज सुबह लोगों ने रेलवे ट्रेक पर किसी की लाश पड़ी देखी तो पहले तो लगा  कोई कट गया है लेकिन जब पुलिस पहुंची तो साफ हो गया शव को हत्या के बाद फेंका गया है और शव एक बच्ची का है। इसके बाद ही पुलिस के कान खड़े हुए।







अपहरण कर रेप की आशंका



 पुलिस के अनुसार बच्ची यादव धर्मकांटे के समीप ही रहती थी । अब तक की जांच से पता चला है कि पहले बच्ची को अगवा किया गया और उसके बाद उसे झाड़ियों में फेंका गया। घटनास्थल के साक्ष्य बताते हैं कि मासूम के साथ दुष्कृत्य किया गया है। उसके बाद उसकी हत्या की गई। हालांकि इस आशंका की सत्यता जांच के बाद ही पता चल सकेगी।







रिश्तेदार पर शक



 घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और तत्काल अफसर मौके पर पहुंचे। शव की शिनाख्त होने के बाद परिजनों और अन्य लोगो से की गई पूछताछ के बाद सुराग मिला कि इस जघन्य कृत्य के पीछे मृतका का एक रिश्तेदार ही है । इसीलिए बच्ची बहलाने -फुसलाने में आकर उसके साथ चली गई होगी । इसके बाद उस बहसी ने कुकृत्य किया होगा लेकिन पहचान खुलने के भय में उसने उसकी जान ले ली । आरोपी नशे का आदी बताया गया है ।







एसएसपी मौके पर पहुंचे



 मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी अमित सांघी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मृतका और आरोपी दोनो की प्रथमदृष्टया शिनाख्त कर ली गई है। लेकिन नशेड़ी आरोपी अभी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं । बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।



रेलवे ट्रेक railway track अपहरण लाश kidnapping गिरफ्तारी zombies हत्या पुलिस police murder Arrest