VIDISHA : महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सिर पर चोट के निशान, पति बोला-चक्कर खाकर गिरी थी पत्नी; पड़ोसियों ने पुलिस बुलाई

The Sootr
Jul 6, 2022 08:45 PM
महिला का ढाई साल का बेटा और 6 महीने की बेटी है।
महिला का ढाई साल का बेटा और 6 महीने की बेटी है।

अविनाश नामदेव, VIDISHA. विदिशा में शारदा मंदिर के पास रहने वाली एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला के सिर पर चोट के निशान थे। जब महिला का पति अर्थी का सामान लेकर घर गया तब पड़ोसियों को इसकी जानकारी लगी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को बुला लिया। महिला के पति का कहना है कि वो चक्कर खाकर गिर पड़ी थी इसलिए उसके सिर में चोट लग गई। महिला का ढाई साल का बेटा है और 6 महीने की बेटी है।

पड़ोसियों ने बताया महिला के साथ अक्सर होती थी मारपीट


महिला के पड़ोसियों ने बताया कि अक्सर यहां मारपीट होती रहती थी। रात को ढाई बजे भी मारपीट और चीख-पुकार की आवाज आई थी जो उनके लिए सामान्य बात थी। सुबह से महिला का पति राजू भी सामान्य रूप से घूम रहा था। अचानक दोपहर में राजू अर्थी का सामान लेकर आया तो पड़ोसियों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने के बाद राजू किसी काम का कहकर घर से निकला और शाम तक नहीं लौटा।

राजू ने फोन करके महिला की मां को दी थी सूचना

महिला के पति राजू ने मां गुजरी बाई को सूचना दी थी कि पूनम चक्कर खाकर गिर पड़ी है। उसके सिर में चोट लगी है। इसलिए वो घर आ जाए। सीएसपी सौरभ तिवारी ने बताया कि घटनास्थल की जांच की गई है। एफएसएल टीम बारीकी से जांच करके आगे की कार्रवाई करेगी।

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media