संपर्क क्रांति में दिल्ली जा रही महिला से AC कोच के अटेंडर ने की छेड़छाड़, दमोह पहुंची केस डायरी तो एक आरोपी गिरफ्तार
होम / मध्‍यप्रदेश / संपर्क क्रांति में दिल्ली जा रही महिला ...

संपर्क क्रांति में दिल्ली जा रही महिला से AC कोच के अटेंडर ने की छेड़छाड़, दमोह पहुंची केस डायरी तो एक आरोपी गिरफ्तार

Rajeev Upadhyay
Sep 28, 2022 07:58 PM

Damoh. दमोह में संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली जा रही एक महिला से एसी कोच के अटेंडर ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था। जिसकी शिकायत महिला के द्वारा रेलवे के किसी अधिकारी को ट्वीट कर की गई थी और दिल्ली जीआरपी में भी शिकायत दर्ज कराई थी। दिल्ली से डायरी आने के बाद दमोह जीआरपी ने मामले की जांच शुरू की और एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है। 


हालांकि यह मामला काफी दिन पुराना है जिसकी डायरी दमोह पुलिस को अभी मिली है।जानकारी देते हुए दमोह जीआरपी चौकी प्रभारी एसके शर्मा ने बताया कि छत्तीसगढ़ से एक महिला पिछले महीने संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच में बैठकर दिल्ली जा रही थी। दमोह स्टेशन से ट्रेन के निकलते ही चलती ट्रेन में रात के समय एसी कोच के किसी अटेंडर ने महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी। महिला के द्वारा विरोध करने पर आरोपी ट्रेन से भाग निकला था। महिला जब दिल्ली पहंुची तो उसने दिल्ली जीआरपी को घटना की जानकारी दी। वहां मामला दर्ज होने के बाद डायरी दमोह जीआरपी के पास पहंुची। इस मामले में जांच करते हुए एक संदिग्ध आरोपी को पकड़ा है और घटना की जांच की जा रही है।

ट्विटर की शिकायत का नहीं दिखा असर

बता दें कि साल 2014 के बाद जब सुरेश प्रभु रेल मंत्री थे तो ट्विटर के जरिए होने वाली शिकायतों पर तत्काल कार्रवाई होना शुरू हो गई थी। लेकिन इस मामले में महिला द्वारा जीआरपी थाने में की गई रिपोर्ट के मार्फत एक महीने बाद अब जाकर कार्रवाई हो पाई है। जिस पर सवाल भी उठने लगे हैं। यह कहना भी गलत नहीं होगा कि ट्विटर पर आने वाली शिकायतों के निराकरण के नवाचार में अब रेलवे कोताही बरतने लगा है। 

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media