DAMOH:सुनार नदी में बहा साइकिल सवार, खोज में जुटी एसडीआरएफ की टीम,बटियागढ़  के चकेरी घाट पुल पर हुआ हादसा

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
DAMOH:सुनार नदी में बहा साइकिल सवार, खोज में जुटी एसडीआरएफ की टीम,बटियागढ़  के चकेरी घाट पुल पर हुआ हादसा

Damoh. दमोह के बटियागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बहने वाली सुनार नदी बारिश के चलते काफी उफान पर थी। इसी दौरान चकेरी घाट पुल से गुजरते समय एक साइकिल सवार पुल से नीचे गिर गया और नदी में बह गया। सूचना मिलते ही स्थानीय लोग पुल पर पहुंचे और युवक की खोज की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। सूचना NDRF टीम को दी गई, लेकिन 24 घंटे बाद भी साइकिल सवार की कोई जानकारी नहीं मिल पाई। घटना शुक्रवार शाम की है जब पुल से थोड़े ही नीचे नदी उफना रही थी।





जानकारी के अनुसार धौराज गांव निवासी राजू पिता मोती अठया 28 वर्ष शुक्रवार शाम साइकिल से चकेरी घाट के पुल को पार कर रहा था तभी अचानक से पुल से नीचे गिरकर पानी में बह गया। क्षेत्र में दो दिनों से लगातार बारिश से सुनार नदी उफान पर है। दमोह एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया और बटियागढ़



पुलिस को भी सूचना दी गई। धोराज़, हिंगवानी के ग्रामीण सुनार नदी के पुल पर प्रतिदिन शाम को टहलने के लिए आते थे राजू भी उसी वक्त साईकिल से आया और पुल पर बने छोटे पिलर पर पैर रखा तो पैर पिलर से फिसल गया और युवक पुल से नीचे नदी में गिर गया। नदी उफान पर होने के कारण युवक पानी के तेज बहाव में बह गया। युवक की साइकिल पुल पर ही पड़ी हुई मिली , लेकिन शनिवार को भी युवक का कोई सुराग नहीं लग सका।







पुल पर रेलिंग न होने से हुआ हादसा







चकेरी घाट जाने वाले रास्ते पर सुनार नदी पर बने पुल पर रेलिंग के नाम पर छोटे-छोटे पिलर बनाए गए है इसके बाद भी शासन, प्रशासन ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। बटियागढ़ थाना प्रभारी मनीष मिश्रा का कहना है साइकिल सवार ने पुल पर बने छोटे  पिलर पर पैर रखा तो पैर फिसल गया और वह पुल से नीचे नदी में गिर गया। उसी वक्त सुनार नदी उफान पर चल रही थी जिससे तेज बहाव में वह बह गया जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।



damoh दमोह NDRF Damoh News SONAR RIVER सुनार नदी BATIYAGARH Cyclist drowned बटियागढ़ नदी में बहा साइकिल सवार पुल पर रेलिंग न होने से हुआ हादसा