दमोह में शराबी ने घर में आग लगाई और बाहर बैठ गया, लोगों के शोर मचाने पर फायर ब्रिगेड आई, तीन लाख का नुकसान

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
दमोह में शराबी ने घर में आग लगाई और बाहर बैठ गया, लोगों के शोर मचाने पर फायर ब्रिगेड आई, तीन लाख का नुकसान

DAMOH. दमोह में एक शराबी ने अपने ही घर में आग लगा दी। कोतवाली क्षेत्र के बजारिया 4 बड़ापुरा में बिजली कर्मचारी शारदा अहिरवार ने शराब के नशे में अपने ही घर में आग लगा दी। जिससे पूरी गृहस्थी जलकर खाक हो गई। हालांकि, फायर बिग्रेड वाहन ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने के प्रयास किया, लेकिन तब तक आग पूरे घर और दुकान में लग चुकी थी। बताते हें आग लगते की घर के सभी लोग बाहर निकल आए थे। इस अग्निकांड में करीब तीन लाख रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।





शारदा बिजली कंपनी में लाइनमैन है





बिजली कंपनी में लाइनमैन के रूप में कार्य करने वाले शारदा अहिरवार शराब का आदि है और वह आए दिन अपने परिजनों से झगड़ा करता रहता है। शराब के नशे में उसने घर पहुंचकर झगड़ा शुरू किया जिसके चलते उसकी पत्नि गीताबाई उसे कमरे में  बंद करके पुलिस में शिकायत करने चली गई। इस दौरान उसकी बहु ममता अहिरवार भी ससुर को विवाद करता देख दूसरे कमरे में चली गई थी। थोड़ी देर बाद उसे घर में धुआ निकलता दिखा और बाहर देखा तो घर में बनी दुकान में आग लगी हुई थी।





ये भी पढ़ें...















आग लगाकर बाहर बैठ गया





प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार, घर में आग लगाने के बाद शारदा ने खुद को अकेला पाकर नशे की हालत में घर में आग लगा दी और खुद घर के बाहर जाकर बैठ गया। वहीं जब पड़ोसियों और राहगीरों ने घर से धुआ निकलता देखा तो उनके द्वारा शोर मचाया गया और इसी दौरान घर के अंदर मौजूद बहू भी बाहर निकली और उसके द्वारा पुलिस सहित अपनी सास और पति को मामले की जानकारी दी गई।





स्कूटी, कम्प्यूटर समेत पूरा सामान राख





 घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर घटना स्थल पर पुलिस और फायद ब्रिगेड पहुंची और आग को बुझाया गया। परिवार के लोग घटना में दुकान में रखी स्कूटी कम्पयूटर सहित साइकिल और अन्य सामान जलकर खाक होना बता रहे हैं। पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है और आरोपी और परिवारजनों के बयान दर्ज किए गए है।



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Drunkard sets house on fire in Damoh Drunkard sets house on fire दमोह में शराबी ने घर में आग लगाई शराबी ने घर में आग घर में आग