जबलपुर में कोर्ट गेट नंबर 3 में दनादन हवाई फायर, पेशी से लौट रहे आरोपी पर चाकू से हमला, घटना से फैली सनसनी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में कोर्ट गेट नंबर 3 में दनादन हवाई फायर, पेशी से लौट रहे आरोपी पर चाकू से हमला, घटना से फैली सनसनी

Jabalpur. जबलपुर में कोर्ट के गेट नंबर 3 में उस समय भगदड़ मच गई जब पेशी से लौट रहे आरोपी पर फिल्मी स्टाइल में कुछ युवकों ने हवाई फायर कर चाकू से हमला कर दिया।घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई, जानकारी लगने के बाद मौके पर पहंुची पुलिस ने घायल आरोपी युवक को इलाज के लिए विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया और मामले को जांच में लिया है। 





ओमती पुलिस ने बताया कि रांझी निवासी सत्यम कुशवाहा एक मामले की पेशी में कोर्ट आया हुआ था। पेशी करके लौटते वक्त कोर्ट गेट नंबर 3 में पुराने विवाद को लेकर निहाल नायडू सहित कुछ युवकों ने उसे रोक लिया और हवाई फायर कर दिए। जान बचाकर भागे युवक सत्यम पर पीछे से दो से तीन युवकों ने चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए साथ ही पिस्टल की बट से भी सिर में हमला कर दिया। घटना में युवक लहुलूहान हालात में नीचे गिर गया। हालांकि पुलिस फायरिंग की घटना से इनकार कर रही है। फिलहाल पुलिस घायल के बयान का इंतजार कर रही है वहीं कोर्ट परिसर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जाएगा। 





सट्टे का पुराना विवाद 







बताया जा रहा है कि सत्यम कुशवाहा और निहाल नायडू के बीच सट्टे का पुराना विवाद चल रहा है। इसी को लेकर दोनों में आए दिन झगड़ा हो रहा था। किसी मामले को लेकर सत्यम की आज सोमवार को कोर्ट में पेशी थी और वह अपने दोस्त के साथ पेशी कर लौट रहा था तभी निहाल उसके साथियों ने हमला कर दिया। आरोपियों के इस अंदाज से पुलिस भी हैरत में है। वहीं वकीलों को एक बार फिर कोर्ट परिसर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस पर आरोप लगाने का मौका मिल गया है। 



Jabalpur News जबलपुर न्यूज Aerial fire and stabbing outside the court the incident caused a stampede in the court premises the young man who appeared for the hearing was injured कोर्ट के बाहर हवाई फायर और चाकूबाजी घटना से कोर्ट परिसर में मची भगदड़ पेशी पर आए युवक को किया घायल