ग्वालियर में रिलायंस डिजीटल शोरूम में लगी भीषण आग, दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची,  धुआं भरने से आ रही  है दिक्कत

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में रिलायंस डिजीटल शोरूम में लगी भीषण आग, दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची,  धुआं भरने से आ रही  है दिक्कत

देव श्रीमाली, GWALIOR. शहर के सबसे व्यस्त इलाके जिला कोर्ट के समीप जयेंद्र गंज में स्थित रिलायंस डिजिटल के शोरूम में अचानक भीषण आग लग जाने से हड़कम्प मच गया और बाज़ार में भगदड़ मच गई । फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां आग बुझाने के काम मे लगी है ।लेकिन आसपास धुआं भर जाने से आग बुझाने में दिक्कत आ रही है । आग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन लाखो रुपये के सामान के नुकसान का अंदाज़ा है। एक युवक को धुएं के कारण बेहोश हो जाने से हॉस्पीटल भेज गया है। 





कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू 





शहर  के इंदर गंज चौराहे पर बने रिलायंस डिजिटल कंपनी के शोरूम में एकाएक हुई आगजनी की घटना से यहां हड़कंप मच गया। आनन.फानन में शोरूम में मौजूद कर्मचारियों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू करते हुए फायर ब्रिगेड को आगजनी की घटना की जानकारी दी।  जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने की कोशिश की।





ये भी पढ़ें...











बेसमेंट में रखे जनरेटर से आग भड़की, एक युवक बेहोश हुआ





इस आगजनी की घटना में एक युवक आग बुझाने के प्रयास में बेहोश भी हो गया। जिसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया है। फायर अधिकारी अतिबल यादव  के अनुसार शोरूम के बेसमेंट में रखे जनरेटर से आगजनी की यह घटना हुई जिसके बाद देखते ही देखते पूरे शोरूम को आग ने अपनी चपेट में ले लिया।  शोरूम में मौजूद फायर उपकरणों की मदद से यहां कर्मचारियों ने तत्काल आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया । साथ ही फायर ब्रिगेड को भी घटना की जानकारी दी गई फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची और पानी फेंककर आग पर काबू पाया गया है । आगजनी में कितना नुकसान हुआ है अभी इस बात का पता नहीं चल सका है लेकिन समय रहते अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो नुकसान और अधिक हो सकता था फिलहाल नुकसान के आकलन का प्रयास किया जा रहा है।



Fierce fire broke out in Reliance Digital Showroom in Gwalior four fire tenders reached the spot problem is coming due to filling of smoke ग्वालियर रिलायंस डिजिटल शोरूम आग रिलायंस डिजिटल शोरूम आग रिलायंस शोरूम आग शोरूम आग ग्वालियर शोरूम में आग