राजगढ़ में 3 गांव के लोगों ने संत के साथ की मारपीट और मल द्वार से अंदर डाला था गिलास, महीनों बाद हुआ खुलासा; भोपाल में हुआ इलाज

author-image
Birampuri Goswami
एडिट
New Update
राजगढ़ में 3 गांव के लोगों ने संत के साथ की मारपीट और मल द्वार से अंदर डाला था गिलास, महीनों बाद हुआ खुलासा; भोपाल में हुआ इलाज

RAJGARH. राजगढ़ में संत महावीर दास त्यागी के साथ 2-3 महीने पहले मारपीट और अभद्र व्यवहार किया था जिसका खुलासा अब हुआ है। तीन लोगों ने संत के साथ मारपीट की थी और यज्ञ के लिए जुटाए 50 से 55 हजार रुपए छीन लिए थे। उन लोगों ने संत के मल द्वार के अंदर गिलास डाल दिया था। हमीदिया में संत का बड़ा ऑपरेशन हुआ और डॉक्टरों ने गिलास को बाहर निकाला।





संत ने शर्म की वजह से छुपाई थी बात





संत महावीर दास त्यागी के साथ तीन गांव कछोटिया, हालाहेड़ी और अंबावता के कुछ ग्रामीणों ने मारपीट की थी और मल द्वार से गिलास अंदर डाल दिया था। संत ने शर्म की वजह से किसी को ये बात नहीं बताई थी। उन्होंने छापीखेड़ा में एक डॉक्टर से इलाज कराया था। जब ज्यादा परेशानी होने लगी तो वे जिला अस्पताल पहुंचे, जहां से उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया।





भोपाल के हमीदिया में हुआ संत का इलाज





भोपाल के हमीदिया अस्पताल में डॉक्टरों ने बड़ा ऑपरेशन करके गिलास को बाहर निकाला। चाटूखेड़ा के ग्रामीण भी संत के बारे में सुनकर अस्पताल पहुंचे, जहां उनका इलाज कराया। संत के इलाज में करीब 10 हजार रुपए का खर्च आया। अब चाटूखेड़ा के संत और लोग आरोपियों के कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।





एसपी ने दिलाया निष्पक्ष जांच का भरोसा





मामले को लेकर एसडीओपी खिलचीपुर आनंद राय से बात करने के लिए फोन किया गया लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया। वहीं चाटूखेड़ा के कई लोग 3 अक्टूबर को ज्ञापन देने एसपी ऑफिस पहुंचे। इस पर एसपी मनका प्रसाद ने निष्पक्ष जांच का भरोसा जताया और एसडीओपी से भी मामले की पूछताछ की गई।



MP News मध्यप्रदेश की खबरें Indecent behavior with saint rajgarh beat the saint संत के साथ अभद्र व्यवहार संत को पीटा