JABALPUR:पेड़ गिरने से जबलपुर-मंडला रोड पर लगा जाम, कुछ पल में हो सकता था बड़ा हादसा

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:पेड़ गिरने से जबलपुर-मंडला रोड पर लगा जाम, कुछ पल में हो सकता था बड़ा हादसा

Jabalpur. जबलपुर-मंडला रोड पर शनिवार की सुबह विशालकाय पेड़ गिरने से मार्ग अवरूद्ध हो गया। गनीमत थी कि इस दौरान कोई पेड़ की चपेट में नहीं आया। शहर के कांग्रेस नेता दिनेश यादव और कदीर सोनी भी घटनास्थल से कुछ मीटर ही दूर थे। उनका कहना है कि यदि पेड़ कुछ सेकेंड पहले गिरता तो एक यात्रियों से भरी बस उसकी चपेट में आ जाती। जिससे बड़ा हादसा भी हो सकता था। 





घंटों नहीं पहुंची सरकारी मदद





दिनेश यादव ने बताया कि इस दौरान घंटों तक इंतजार करने के बाद भी रास्ता खुलवाने के लिए कोई प्रशासनिक मदद नहीं पहुंची। जिसके चलते राहगीर खुद पेड़ हटाने में जुट गए। लोगों ने एकजुट होकर ही पेड़ को रास्ते से किनारे लगाया। 





thesootr





प्रदेश प्रभारी सीपी मित्तल भी थे साथ





दरअसल कांग्रेस नेता दिनेश यादव ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सचिव और प्रदेश प्रभारी सीपी मित्तल के साथ मंडला रवाना हुए थे। उनके साथ कांग्रेस नेता कदीर सोनी भी थे। कालपी रोड पहुंचने पर सड़क पर पेड़ गिर गया था। जिसके चलते रास्ते के दोनों तरफ लंबा जाम लग चुका था। 





thesootr



कांग्रेस नेताओं ने किया लाइव





इस दौरान प्रशासन के उनींदे और लापरवाह रवैए से खफा कांग्रेस नेताओं ने मोबाइल के जरिए लाइव रिपोर्टिंग भी की और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस दौरान रास्ते के दोनों ओर सैकड़ों वाहनों की लंबी लाइन नजर आई। 



CONGRESS Jabalpur News Jabalpur जबलपुर falling of trees CP MITTAL road was jammed मंडला रोड पेड़ गिरने से मार्ग अवरूद्ध प्रदेश प्रभारी सीपी मित्तल लंबा जाम