मध्य प्रदेश के 46 नगरीय निकायों में कल वोटिंग, सीएम शिवराज-वीडी और कमलनाथ-पटवारी ने कीं ताबड़तोड़ सभाएं

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
मध्य प्रदेश के 46 नगरीय निकायों में कल वोटिंग, सीएम शिवराज-वीडी और कमलनाथ-पटवारी ने कीं ताबड़तोड़ सभाएं

BHOPAL. मध्य प्रदेश के 18 जिलों के 46 नगरीय निकायों में 27 सितंबर को मतदान होगा। 25 सितंबर (रविवार) को प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी और कांग्रेस नेताओं ने जमकर सभाएं कीं। सीएम शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा तो प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने भी पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगे। प्रचार के आखिरी दिन कई नजारे देखने को मिले।





एक्शन में शिवराज, झाबुआ में अधिकारी सस्पेंड-आलीराजपुर में पकौड़े खाए





झाबुआ जिले के थांदला में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- राशन दुकानों में गड़बड़ी की शिकायत मिली थी तो मैंने जिले के खाद्य अधिकारी की छुट्टी कर दी। यह बेईमानी करने वाले, गरीब का राशन खाने वाले, गरीब को तंग करने वाले बचेंगे नहीं। माफियाओं पर बुलडोजर चलाकर 21 हजार एकड़ जमीन छुड़ाई है। गुंडागर्दी करने वालों को हम छोड़ेंगे नहीं और ढंग से सब चीजें लोगों को मिले उसका हम इंतजार करेंगे। मेरे पास एक शिकायत और आई है। राशन की दुकान पर अनाज समय पर नहीं मिलता और अनाज वितरण में धांधली करने की सूचना है, उसकी भी जांच करवा रहा हूं और त्यागी जी को जिले से बाहर करने के निर्देश दे रहा हूं। मेरा सफाई अभियान जारी है। मंच से ही सीएम ने झाबुआ के जिला खाद्य अधिकारी (DSO) एमके त्यागी को जिले से हटाने और सरकारी काम में लापरवाही की जांच के निर्देश दिए।





सीएम ने अलीराजपुर में दयाशंकर जोशी की दुकान पर पहुंचकर पकौड़े खाये। इसके बाद सीएम ने ट्विटर पर लिखा- अलीराजपुर में दयाशंकर जोशी जी की दुकान गुरुकृपा पर आज गया और पकौड़े खाए। अद्भुत स्वाद था। वहीं, आलीराजपुर में ही जीतू पटवारी ने जोबट में व्यापारियों और जनता से मुलाकात कर बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर चर्चा की। जीतू पटवारी ने एक दुकान पर पहुंचकर जलेबी भी बनाई।





वीडी ने अजान के लिए भाषण रोका





छिंदवाड़ा जिले के सौंसर में सभा करने पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने धार्मिक सद्भाव दिखाया। वीडी का भाषण शुरू होता, इससे पहले ही मस्जिद से अजान शुरू हो गई। इसके बाद वीडी शर्मा ने अपना भाषण रोक दिया। अजान पूरी होने के बाद वीडी शर्मा ने अपना भाषण पूरा किया। इस पर कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने ट्वीट किया- पहले सुधर जाते तो देश की यह दुर्दशा नहीं होती?





जहां नदी नहीं, वहां भी पुल बनवा देते हैं शिवराज- कमलनाथ





छिंदवाड़ा के दमुआ, जामई, जुन्नारदेव में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सभाएं कीं। कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाया कि उनसे पट्टा देने की बात पूछो तो कोई जवाब नहीं देंगे। जहां नदी नहीं होगी, वहां पर भी पुल बनाने की घोषणा कर देंगे। शिवराज सिंह चौहान से सबसे बड़ा सवाल मैं यह पूछना चाहता हूं कि प्रदेश के लाखों बेरोजगारों को रोजगार कैसे मिलेगा? 



BJP Congress Campaign Municipal elections in Madhya Pradesh voting in civic elections Shivraj ate pakodas मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव निकाय चुनाव में वोटिंग बीजेपी-कांग्रेस का चुनाव प्रचार शिवराज ने पकौड़े खाए