MP Panchayat Election: कहीं प्रत्याशी के ससुर साड़ी बांट रहे तो कहीं नोट दिए जा रहे, गुना में वोटरों को पैसे बांटते 3 गिरफ्तार

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
MP Panchayat Election: कहीं प्रत्याशी के ससुर साड़ी बांट रहे तो कहीं नोट दिए जा रहे, गुना में वोटरों को पैसे बांटते 3 गिरफ्तार

BHOPAL. मध्य प्रदेश में पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव (Panchayat and Local Body Election in MP) की सरगर्मी है। वोट के लिए नोट और साड़ी बांटी जा रही है। ग्वालियर में प्रत्याशी के ससुर का साड़ियां बांटने का वीडियो सामने आया है। ससुर के साथ साड़ी के बंडल लिए हुए लोग चल रहे हैं। ससुर जी घर-घर जाकर लोगों को साड़ियां दे रहे हैं। 







— TheSootr (@TheSootr) June 24, 2022




‘मैं हिसाब थोड़ी रख रहा हूं’






वहीं, अशोकनगर में नोट बांटने का वीडियो सामने आया। इसमें जिला पंचायत के वार्ड-2 से चुनाव लड़ रहीं गौरी कृष्णभान यादव के ससुर कह रहे हैं, अरे तू कल ले लियो यार ओर क्या...। इस दौरान उन्होंने सामने बैठे एक व्यक्ति को वोट के हिसाब से 500-500 रुपए गिनकर दिए। पैसे देते हुए ससुर ये भी कह रहे हैं कि इसका कोई हिसाब थोड़ी लिख रहा हूं। इसी वार्ड से चुनाव लड़ रहे प्रताप भानसिंह यादव ने इसकी शिकायत स्थानीय अधिकारियों से की है। 





जो वीडियो वायरल कर रहे, वे ही पैसे बांट रहे





गौरी के पति नरेंद्र यादव का कहना है कि कोई कुछ भी वीडियो बना सकता है। वे कहां से वीडियो लेकर आए, ये तो बनाने वाले ही बता पाएंगे। चुनाव में हार के डर से विरोधी बौखला रहे हैं। इसलिए इस प्रकार के वीडियो वायरल कर रहे हैं। 





दतिया में भी साड़ी बांटी गई





दतिया में भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वोटरों को लुभाने के लिए साड़ियां बांटी जा रही हैं। वीडियो ग्राम पंचायत खैरी का बताया जा रहा है। इसमें प्रत्याशी साफतौर पर साड़ियां बांटते नजर आ रहा है। वह अपने साथियों के साथ लाउडस्पीकर से प्रचार-प्रसार कर रहा है। मतदाताओं को घर-घर पहुंचकर साड़ियां देकर आशीर्वाद ले रहा है। पुलिस का कहना है कि वीडियो उनके पास आया है, जिसकी जांच की जा रही है।







datia



दतिया में भी वोटरों को साड़ी बांटकर लुभााय जा रहा है।







गुना में 500-500 रुपए बांटते 3 गिरफ्तार





गुना में सिरसी पुलिस ने पैसे बांटते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। SP पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि सिरसी पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम पंचायत धानखेड़ी के खरारखेड़ा गांव में तीन लोग सरपंच पद की प्रत्याशी संती बाई सहरिया के पक्ष में वोट डालने के लिए मतदाताओं को लुभा रहे हैं। थाना प्रभारी कृपाल सिंह परिहार ने बताया कि सूचना मिली थी कि ग्राम पंचायत धानवाड़ी के ग्राम खरारखेड़ा में तीन लोग पंचायत चुनाव में सरपंच और प्रत्याशी को जिताने के उद्देश्य से वोट देने के ऐवज में रुपए बांट रहे हैं। 



ग्वालियर न्यूज Campaign Voters मतदाता mp panchayat election saree साड़ी प्रत्याशी Candidate अशोकनगर न्यूज Father-in-law ससुर प्रचार मध्य प्रदेश पंचायत चुनाव Note For Vote पैसे वोट के लिए नोट