पं. धीरेंद्र शास्त्री बोले-हमने किसी के बाप के बैल नहीं छोड़े, तो किसके बाप से डरें? डरते हैं तो केवल उनसे...

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
पं. धीरेंद्र शास्त्री बोले-हमने किसी के बाप के बैल नहीं छोड़े, तो किसके बाप से डरें? डरते हैं तो केवल उनसे...

Jabalpur. छतरपुर के बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र शास्त्री की प्रसिद्धि दिन दूनी रात चौगुनी गति से बढ़ रही है। वे अपने बयानों और बेबाकी के चलते खबरों में भी बने रहते हैं और अपने दुश्मन भी बनाते रहते हैं 25 मार्च को शास्त्री जबलपुर पहुंचने वाले हैं। इससे पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो एक साक्षात्कार का है जिसमें यह सवाल पूछा जा रहा है कि क्या धीरेंद्र शास्त्री को डर लगता है? जिस पर बागेश्वरधाम सरकार बेबाक जवाब देते हैं। 





जब धीरेंद्र शास्त्री से यह सवाल पूछा जाता है तो वे एक लाइन में उत्तर दे देते हैं कि किसी के बाप से भी नहीं डरते। दोबारा पूछे जाने पर वे और तेज वाणी में कहते हैं डरें किसके बाप से? हमने न तो किसी के बाप के बैल छोड़े हैं, न किसी के मकान पर कब्जा किया है, न किसी से दान लिया है, तो किसके बाप से डरें। हालांकि धीरेंद्र शास्त्री आगे कहते हैं कि हम तो सिर्फ बालाजी से डरते हैं। पाप से डरते हैं। हमारे द्वारा ऐसा कोई कृत्य न हो जाए जिससे सनातन धर्म को नीचा देखना पड़े, बस इससे डर लगता है। उनके इस बयान के बाद दर्शक तालियां बजाने लगते हैं और जय श्रीराम का उदघोष होने लगता है। बागेश्वरधाम सरकार का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • यूथ महापंचायत में सीएम शिवराज की घोषणा, बोले- एक साल में नौकरी के चाहे कितने फॉर्म भरें, फीस एक ही लगेगी






  • बता दें कि पं धीरेंद्र शास्त्री की ललकार भरी ऐसी बातें और बयान अब जबलपुर में सुनाई देने वाले हैं। शास्त्री 25 मार्च से यहां भागवत कथा करने जा रहे हैं। सबकी नजरें यहां उनके लगने वाले दिव्य दरबार पर रहेंगी। आयोजकों ने यहां 6 लाख लोगों के जुटने की तैयारी कर रखी है। हालांकि अनुमान है कि कार्यक्रम में इससे कहीं ज्यादा लोग जुटेंगे। बागेश्वर धाम सरकार के इस कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने प्रशासन भी पूरी मेहनत से जुटा हुआ है। 





    दरअसल बीते दिनों पं. धीरेंद्र शास्त्री ने महाराष्ट्र में अपना दरबार लगाया था। वहां उनके द्वारा एक मंदिर की भी स्थापना कराई गई है। शास्त्री ने वादा किया है कि वे समय-समय पर इस मंदिर में अपना दरबार लगाऐंगे। हालांकि महाराष्ट्र पुलिस ने उनके दरबार के दौरान आयोजकों को एक नोटिस जारी किया था। जिसमें सुरक्षा व्यवस्था का ध्यान रखने। विवादित बयानबाजी न करने और संत तुकाराम के बारे में कोई भी बयानबाजी नहीं करने की ताकीद आयोजकों को दे डाली थी। हालांकि जबलपुर में होने जा रहे भागवत कथा के कार्यक्रम में प्रशासन आयोजकों का पूरी तरह से सहयोग कर रहा है। 



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ Dhirendra Shastri roared again said - We are not afraid of anyone's father will do Bhagwat in Jabalpur फिर गरजे धीरेन्द्र शास्त्री बोले- हम किसी के बाप से नहीं डरते जबलपुर में करेंगे भागवत