GWALIOR: मामूली स्टॉक कम होने के शक में कर्मचारी को डीलर ने बंधक बनाकर पीटा, मौत

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR:  मामूली स्टॉक कम होने के शक में कर्मचारी को डीलर ने बंधक बनाकर पीटा, मौत



GWALIOR News. सहकारी अनाज की दुकान पर काम करने वाले  कर्मचारी की मामूली सी भूल पर दुकान संचालक द्वारा 2 कर्मचारियों को बंधक बनाकर उनके साथ निर्ममता पूर्वक मारपीट की । इससे उसकी हालत इतनी गंभीर हो गई कि  उनमे से एक घायल  कर्मचारी ने आज सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जिसके बाद मृतक के परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।





कंट्रोल पर नौकर था मृतक





 घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के घास मंडी इलाके की है जहां शगुन होटल के पास रहने वाला आनंद मिश्रा कंट्रोल की दुकान का  संचालक नितिन मांझी है। कंट्रोल पर एक अन्य साथी छोटेलाल के साथ नौकरी करता है 11 तारीख की दोपहर नितिन ने दोनों कर्मचारियों को पूछताछ के लिए गोदाम पर बुलाया उसका कहना था कि तौल में गड़बड़ी से माल कम हुआ है। आरोप है कि बुलाया और फिर बंधक बनाकर आनंद और छोटेलाल की जमकर मारपीट की गई जिसमें मारपीट की घटना के 2 दिन बाद आनंद मिश्रा ने आज सुबह दम तोड़ दिया।





 मृतक की मौत के बाद परिजनों को मामले की पूरी जानकारी हुई जिसके बाद परिजनों ने ग्वालियर थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी । फिलहाल ग्वालियर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है साथ ही आरोपी कंट्रोल संचालक की तलाश की जा रही है मारपीट की इस घटना के पीछे लेन देन के हिसाब में गड़बड़ी का कारण बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस विवेचना में जुटी है



police पुलिस Investigation कर्मचारी विवेचना assault मारपीट अनाज Employee grain shop दुकान