छिंदवाड़ा में अमित शाह ने कमलनाथ को बताया भ्रष्टाचारी, सीएम शिवराज ने कहा- कमलनाथ नहीं, कपटनाथ है, सिर्फ झूठ बोलते हैं

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
छिंदवाड़ा में अमित शाह ने कमलनाथ को बताया भ्रष्टाचारी, सीएम शिवराज ने कहा- कमलनाथ नहीं, कपटनाथ है, सिर्फ झूठ बोलते हैं

बीके पाठे, CHHINDWARA. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 मार्च, शनिवार को छिंदवाड़ा पहुंचे। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कमलनाथ भ्रष्टाचारी है। सातों विधानसभा और 2024 में लोकसभा सीट पर इनकी नहीं चलेगी। यह जिला पिछड़ा समाज व जनजाति से भरा हुआ है। केवल बीजेपी ने ही जिले की जनता का कल्याण का काम किया है। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज ने कमलनाथ को कपटनाथ बताया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ हमेशा झूठ बोलते है। 





publive-image





सबसे पहले आंचलकुंड के दादाजी को किया प्रणाम 





शाह ने कहा सबसे पहले आंचलकुंड के दादाजी को प्रणाम करता हूं। जल, जंगल, जमीन के लिए लड़ाई लड़ने वाले बादल भोईजी को प्रणाम करता हूं। छिंदवाड़ा की जनता को मैं प्रणाम करता हूं। बिरसामुंडाजी की जयंती पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आदिवासियों का सम्मान किया था। आदिवासी समाज की द्रोपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाकर आदिवासियों का सम्मान किया। 7 करोड़ लोगों को स्वास्थ्य लाभ के लिए आयुष्मान कार्ड दिए। 130 करोड़ जनता को कोरोना के टीके लगाकर सुरक्षित किया। नि:शुल्क राशन पहुंचाया। जबकि कांग्रेस ने पिछड़ा वर्ग के लिए कुछ नहीं किया। 





ये खबर भी पढ़ें...











कमलनाथ और कांग्रेस केवल घोषणा करने का काम करती है 





गृहमंत्री शाह ने कहा कमलनाथजी से पूछना चाहता हूं कि उन्हें जनता ने एक मौका दिया तो उन्होंने क्या किया। इसका हिसाब छिंदवाड़ा की जनता को देना चाहिए। कन्हान सिंचाई कॉम्प्लेक्स में उन्होंने बिना प्रक्रिया के ठेका दिया। शिवराज सरकार की योजनाएं बंद की दी। गरीबों की योजनाओं को बंद करने का काम किया। शक्कर मिल खोलने, हर्रई में माचिस, सौंसर में पाॅवर थर्मल प्लांट खोलने का वादा किया, लेकिन उसे पूरा नहीं किया। कमलनाथ और कांग्रेस केवल घोषणा करने का काम करती है। 





हमने पाकिस्तान और आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब दिया





उन्होंने कहा कि धारा 370 को कांग्रेस कभी नहीं हटाती थी, लेकिन बीजेपी ने इसे हटा दिया। कश्मीर हमारे देश का हिस्सा है। कांग्रेस के समय पाकिस्तान से कभी भी घुसपैठ हो जाती थी। हमारे सैनिकों के सिर काटकर ले जाते थे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमने पाकिस्तान और आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। पुलवामा से लेकर उरी तक हुए आतंकवादी हमले के बाद हमने जोरदार प्रहार किए। 





सातों विधानसभा और लोकसभा सीट पर हम परचम लहराएंगे 





भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कहा कि हमारा सौभाग्य है कि छिंदवाड़ा की पावन धरा पर अमित शाह का आगमन हुआ। उन्हीं की रणनीति से देश के 16 राज्यों में भाजपा की सरकार बनी है। छिंदवाड़ा तो किसी का गढ़ है। प्रधानमंत्री और अमित शाह ने तय किया है कि यह किसी का गढ़ नहीं नरेन्द्र मोदी की जनहितैषी योजनाओं के हितग्राहियों का गढ़ है। छिंदवाड़ा की सातों विधानसभा और लोकसभा सीट पर हम परचम लहराएंगे। आज हम यह संकल्प लेकर आगे बढ़ेंगे। 





छिंदवाड़ा तुम्हारी जागीर है क्या कमलनाथ: सीएम शिवराज





सीएम शिवराज ने कहा कि विजय संकल्प के लिए उद्घोष की यह सभा है। केंद्रीय गृहमंत्री जिनके नेतृत्व में 370 हटाने का निर्णय देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लिया। तीन तलाक कानून को हटाने का निर्णय लिया। आज वही अमित शाह विजय का उद्घोष करने आए है। अमित भाई ने अभी छिंदवाड़ा की जमीन पर कदम नहीं रखा और कांग्रेसी घबरा गई। कांग्रेस ने एक वीडियो जारी किया कि सिंचाई काम्प्लेक्स क्यों रोका तो सुन लो कमलनाथ हमने रोका है। क्योंकि बगैर डिजाइन के रुपए जारी किए। मेडिकल काॅलेज का बजट भी आधा किया तो किया, क्योंकि छिंदवाड़ा तुम्हारी जागीर है क्या कमलनाथ। तुम्हारा बस चले तो तुम कहोगे की पातालकोट भी तुमने बनवाया। लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा। 





छिंदवाड़ा से कमलनाथ और कांग्रेस की भी छुट्टी कर दो 





सीएम ने कहा 4 हजार हितग्राहियों को जोड़ने का काम बीजेपी ने किया। बेटी को लाड़ली लक्ष्मी योजना बनाने का काम कमलनाथ ने नहीं बीजेपी ने किया है। हम बेटियों की शादी करते थे। बुजुर्गों की तीर्थ दर्शन योजना को बंद करने का काम कमलनाथ ने किया। ये कमलनाथ नहीं कपटनाथ है झूठनाथ है। हमने लाड़ली बहना योजना बनाई तो कमलनाथ ने कहा 15 सौ रुपए करूंगा। ढकोसला। किसानों का कर्जा माफ नहीं किया। लेकिन बीजेपी ने तय किया है कि 1 लाख 20 हजार पदों पर भर्ती की जाएगी। अभी बेरोजगार के लिए मुख्यमंत्री कौशल योजना बनाई है। 1 अप्रैल से सारे दारू के अहाते बंद किए जाएंगे। छिंदवाड़ा से कमलनाथ और कांग्रेस की भी छुट्टी कर दो। अमित शाह के नेतृत्व में विधानसभा की सातों सीटे जीतेंगे और लोकसभा भी जीतेंगे।  



 



पूर्व सीएम कमलनाथ CM Shivraj सीएम शिवराज Amit Shah Chhindwara Shah meeting told Kamalnath corrupt former CM Kamalnath छिंदवाड़ा में अमित शाह शाह की सभा कमलनाथ को बताया भ्रष्टाचारी