ग्वालियर में डॉ. गोविंद सिंह ने कहा- मेरे पास हजारों करोड़ कमाने वालों के नाम, IT वाले उनके यहां छापे क्यों नहीं डालते

author-image
Pooja Kumari
एडिट
New Update
ग्वालियर में डॉ. गोविंद सिंह ने कहा- मेरे पास हजारों करोड़ कमाने वालों के नाम, IT वाले उनके यहां छापे क्यों नहीं डालते

देव श्रीमाली, GWALIOR. पूर्वमंत्री और नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने शिवराज सरकार की युवा नीति पर कड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 70 लाख से ज्यादा युवा बेरोजगार हैं और व्यापम परीक्षाओं के नाम पर वसूली की जा रही है। एक तरफ युवा बदहाल है और शिवराज युवा नीति की घोषणा कर रहे हैं। ऐसी ही नीति की वजह से युवाओं की दुर्गति हो रही है। डॉ. सिंह ने सनसनीखेज दावा किया कि मेरे पास ऐसे कई नाम हैं, जिन्होंने 10-10 हजार करोड़ रुपए लूटमार कर कमाए हैं। उनके यहां छापा क्यों नहीं लगाया जाता है? आयकर विभाग (आईटी) मांगेगा तो मैं उनकी लिस्ट भी मुहैया करा दूंगा। 





बीडी शर्मा का पूरा ध्यान परिवार को आगे बढ़ाने में लगा





भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने दावा किया है कि मध्य प्रदेश में सभी बूथों पर भाजपा 51% से अधिक वोट शेयर लेकर आएगी, जिस पर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा है कि बीडी शर्मा का ध्यान इस समय अपने परिवार और रिश्तेदारों को आगे बढ़ाने में लगा है, उनके पास फुर्सत ही कहां है?





ये भी पढ़ें...











चुनाव का चंदा इकट्ठा करने के लिए छापामार कार्रवाई करा रही सरकार





भाजपा से जुड़े नेता और बिल्डर पारस जैन के यहां आयकर का छापा पड़ने पर नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा है कि भाजपा नेता प्रदेश भर में लूट का जश्न मना रहे हैं। इन्होंने पूरा देश लूट मारा है। प्रदेश का खजाना खाली कर दिया है तो फिर इसका जश्न क्यों नहीं मनाएंगे? केवल चुनाव का चंदा इकट्ठा करने के लिए अभी आयकर विभाग ने व्यापारी के यहां छापामार कार्रवाई की है, लेकिन छोटे लोगों पर कार्रवाई करने से कुछ नहीं होगा।  





मुरैना में रेत माफिया फैला रहे अराजकता





मुरैना जिले में रेत से भरे ट्रक की चपेट में आकर 4 मजदूरों के घायल होने और एक मजदूर की मौत पर नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि रेत माफिया से आम आदमी क्या आईपीएस अधिकारी भी सुरक्षित नहीं है। मुरैना में आईपीएस की मौत हुई है। पुलिस अधिकारियों के साथ खनिज विभाग वन विभाग पर भी हमला किया जाता है और पूरी तरह अराजकता का माहौल है। कानून नाम की कोई चीज नहीं है। लूटो खाओ का खेल चल रहा है। 





सर्वोच्च न्यायालय जाकर राहुल के लिए न्याय की मांग करेगी कांग्रेस





मानहानि केस में राहुल गांधी को सूरत कोर्ट ने दोषी करार दिए जाने के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस मामले में सर्वोच्च न्यायालय जाएगी और न्याय की मांग करेगी। हमें उम्मीद है कि उन्हें न्याय मिलेगा। 





वीडियो देखें- 







Dr. Govind Singh डॉ. गोविन्द सिंह Leader of Opposition claims youth policy names of thousands of crore earners IT people included नेता प्रतिपक्ष का दावा युवा नीति हजारों करोड़ कमाने वालों के नाम IT वाले छापे