AIMIM अध्यक्ष ओवैसी का पलटवार, बाबरी विध्वंस में कांग्रेस की बीजेपी-RSS के बराबर भूमिका, कमलनाथ ने इसे साबित किया

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
AIMIM अध्यक्ष ओवैसी का पलटवार, बाबरी विध्वंस में कांग्रेस की बीजेपी-RSS के बराबर भूमिका, कमलनाथ ने इसे साबित किया

NEW DELHI. तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां प्रचार में जुट गई है। चुनाव प्रचार के दौरान एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, बाबरी मस्जिद के विध्वंस में कांग्रेस की बीजेपी-RSS के बराबर भूमिका थी। कमलनाथ ने यह साबित किया है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों हिंदुत्व की विचारधारा पर काम करते हैं।

राम-श्याम की जोड़ी अच्छी रहेगीः असदुद्दीन

अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होगा। यह कार्यक्रम दोपहर 12.30 बजे होगा, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। इस पर तंज करते हुए ओवैसी ने कहा, जनवरी में जब राहुल गांधी किसी कार्यक्रम में जाएं तो पीएम मोदी उन्हें अपने साथ ले जाएं, राम-श्याम की जोड़ी अच्छी रहेगी। हमें उम्मीद है कि पीएम मोदी ऐसा करेंगे।

केसीआर मोदी टू हो गए हैंः ओवैसी

तेलंगाना चुनाव प्रचार में सांसद असदुद्दीन ओवैसी बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार के दौरान के ओवैसी पर निशाना साधा था। अब एआईएमआईएम चीफ ने उन्हें जवाब दिया है। ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी तेलंगाना के लोगों से ठीक वैसा ही वादा कर रहे हैं, जैसा पीएम नरेंद्र मोदी करते हैं। सांसद राहुल गांधी ने सीएम केसीआर पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया, जिस पर ओवैसी ने कहा कि वे मोदी टू हो गए हैं।

राम मंदिर का श्रेय नहीं लेना चाहिएः कमलनाथ

असदुद्दीन ओवैसी को जवाब देते हुए कांग्रेस नेता कमलनाथ ने एएनआई से कहा, "कोई कुछ भी बोलता रहे, लेकिन जो मैंने कहा है मैं उस पर कायम हूं कि भगवान राम का मंदिर पूरे देश का है और इस पर सभी का हक है। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार 2 नवंबर को कहा था, 1985 में राजीव गांधी ने अयोध्या में तत्कालीन बाबरी मस्जिद का ताला खुलवाया था। इसलिए किसी को भी राम मंदिर का श्रेय नहीं लेना चाहिए।

कांग्रेस की बीजेपी के बराबर भूमिका बाबरी विध्वंस कमलनाथ AIMIM अध्यक्ष ओवैसी Kamal Nath proved it Congress's role equal to BJP's Babri demolition AIMIM President Owaisi Kamal Nath कमलनाथ ने इसे साबित किया