रतलाम के उपस्वास्थ्य केंद्र में डिलीवरी कराने के लिए रिश्वत लेते एनएम का वीडियो वायरल, कलेक्टर ने हटाया

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
रतलाम के उपस्वास्थ्य केंद्र में डिलीवरी कराने के लिए रिश्वत लेते एनएम का वीडियो वायरल, कलेक्टर ने हटाया

आमीन हुसैन, RATLAM. रतलाम जिले के सैलाना के बेड़दा उपस्वास्थ्य केंद्र की एनएम नीतू गौढ़ द्वारा पैसे मागने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,  जिसमें नीतू गौढ़ एनएम एक महिला की डिलीवरी करने पर पैसे लेती दिखाई दे रही है और कह रही है की पैसे तो लगते हैं।





वायरल वीडियो में ये कहते सुना





वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवक महिला की डिलीवरी करवाने के लिए एनएम से बात कर रहा है जिसमें एनएम युवक से 6 सौ रुपए की मांग कर रही है। इस पर युवक ने कहा कि मैडम यहां तो डिलीवरी के पैसे नहीं लगते हैं। युवक की इस बात पर एनएम कहती सुनाई दे रही हैं कि क्यों तुमको मालूम नहीं है क्या। इस बात पर युवक कहता है मेरे तो पांच-छह बच्चे हैं पर कभी पैसे नहीं लगे। इस पर एनएम ने कहा भैया सरवर हो यहां सभी जगह पैसे लगते हैं। इसके बाद वह युवक एनएम को रुपए देते भी दिखाई दे रहा है।   





यह खबर भी पढ़ें











आउटसोर्स के माध्यम से रखा गया था उसे तत्काल प्रभाव से हटा दिया है





इस मामले में कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी से पुछा गया तो उन्होंने बताया की एनएम को प्राइवेट तौर पर रखा गया था उन्हें आउट सोर्स के माध्यम से रखा गया था। तत्काल प्रभाव से हटा दिया है और अन्य किसी को जल्द ही वहां भेजा जाएगा।  





एनएम पर कार्रवाई की है सैलाना बुलाया है





यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है  वायरल वीडियो सामने आने पर जब ब्लाक मेडिकल आफिसर जितेंद्र रायकवार से पूछा गया तो पहले बात को टालते नजर आए फिर कहा की मामला संज्ञान में आया है एनएम पर कार्यवाही की है और उसको वहां से हटाकर सैलाना बुला लिया है। जब बीएमओ से पूछा गया कि एनएम कह रही है कि सबको बांटना पडता है तो वे बोले कि सब निराधार बात है।



MP News एमपी न्यूज Bribe taker NM in Ratlam Video of NM taking bribe goes viral Collector removes NM रतलाम में रिश्वतखोर एनएम एनएम का रिश्वत लेते वीडियो वायरल कलेक्टर ने एनएम को हटाया