राजगढ़ में 4 साल की मासूम बोरवेल में गिरी, SDERF रेस्क्यू में जुटी, 20 फीट अंदर से आ रही रोने की आवाज

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
राजगढ़ में 4 साल की मासूम बोरवेल में गिरी, SDERF रेस्क्यू में जुटी, 20 फीट अंदर से आ रही रोने की आवाज

RAJGARH. राजगढ़ जिले के बोड़ा थाना क्षेत्र के पिपलिया रसोड़ा गांव में 4 साल की बच्ची एक खुले बोर में गिर गई। बोर में 20 फीट अंदर से बच्ची के रोने की आवाज आ रही है। जिला मुख्यालय से SDERF की टीम मौके पर पहुंच गई है। भोपाल से भी एक टीम राजगढ़ के लिए रवाना हुई है।

विधायक मोहन शर्मा भी मौके पर पहुंचे

एसडीएम अंशुमन राज सहित प्रशासनिक अमला और पुलिस रेस्क्यू में जुटे हैं। स्थानीय विधायक मोहन शर्मा भी मौके पर पहुंचे हैं। कलेक्टर हर्ष दीक्षित भी आ रहे हैं। बच्ची का नाम माही है और वह पटाड़िया गांव की रहने वाली है। वह पिता रवि के साथ अपने मामा इंदर सिंह के घर पिपल्या रसोड़ा आई थी। यहां खेत में खेलते-खेलते बोर में जा गिरी।

सीएम ने ली जानकारी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना को लेकर जिला प्रशासन से बात की। उन्होंने रेस्क्यू कार्य को लेकर निर्देश भी दिए हैं। एसपी धर्मराज मीणा ने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए जेसीबी मशीन का इंतजाम किया जा रहा है। इमरजेंसी सर्च लाइट, अस्पताल से ऑक्सीजन भी मंगाई गई हैं।

60 फीट की समानांतर दूरी पर हो रही खुदाई

एसपी धर्मराज मीणा ने बताया लाइट, कैमरा और ऑक्सीजन नीचे तक पहुंचा दी गई है। बच्ची के हाथों का मूवमेंट नजर आ रहा है। रेस्क्यू के लिए 60 फीट की समानांतर दूरी पर खुदाई कर रहे हैं। भोपाल से एसडीआरएफ की टीम पहुंचने वाली है। डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ की टीम भी बुला ली गई है। रोशनी की व्यवस्था और कर रहे हैं ताकि तेजी से ऑपरेशन चलाया जा सके।



MP News एमपी न्यूज Rajgarh 4 year old innocent fell into borewell SDERF engaged in rescue crying sound coming from borewell राजगढ़ 4 साल की मासूम बोरवेल में गिरी SDERF रेस्क्यू में जुटी बोर से आ रही रोने की आवाज