मप्र में मौसम बदला तो कांग्रेस बोली- 7 दिन में सरकार बदल रही है, बीजेपी ने कहा बारिश से होता है कीचड़ और खिलता है कमल

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
मप्र में मौसम बदला तो कांग्रेस बोली- 7 दिन में सरकार बदल रही है, बीजेपी ने कहा बारिश से होता है कीचड़ और खिलता है कमल

संजय गुप्ता, INDORE. मप्र की विधानसभा के नतीजे 3 दिसंबर को आना है, लेकिन बीजेपी हो या कांग्रेस सभी के माथे पर चिंता की लकीरें हैं। एक बार फिर मामला 2018 के चुनाव जैसा कांटे का दिखने लगा है। इसी बीच बीजेपी हो या कांग्रेस दोनों ही सत्ता में वापसी को लेकर किसी भी तरह के अर्थ निकालने में जुटे हैं।

कांग्रेस ने मौसम और सरकार को जोड़ा

मौसम बदलने पर कांग्रेस के झाबुआ के प्रत्याशी डॉ. विक्रांत भूरिया ने दो ट्वीट किए। इसमें कहा गया कि प्रदेश में आज सिर्फ मौसम बदला है और अब सरकार भी बदलेगी। इसी तरह एक और बयान दिया कि इस रविवार को मौसम बदला था, अगले रविवार को सरकार बदलेगी।

बीजेपी समर्थक ने भी दिया जवाब

उधर बीजेपी समर्थक भी इसका जवाब देने से नहीं चूके। बीजेपी समर्थकों ने कहा कि बारिश में कीचड़ होता है और कीचड़ में कमल खिलते हैं, सरकार बीजेपी की आ रही है।

वर्ल्डकप को लेकर भी बीजेपी-कांग्रेस ने जोड़ा था लकी-अनलकी

इसके पहले 19 नवंबर को वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान टीम इंडिया की हार के बाद पनौती शब्द खूब राजनीति में उछला। इस दौरान कांग्रेस समर्थकों ने यूपीए सरकार के समय 1983, 2007 और 2011 के वर्ल्ड कप जीतने को लकी बताया और वहीं इस वर्ल्ड कप फाइनल में हाल को बीजेपी की सरकार के कारण अनलकी बताया। उधर बीजेपी ने भी इस टिव्ट के अलग-अलग तरह से जवाब दिए और समर्थकों ने इस फाइनल के 19 नवंबर पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के जन्मदिन पर होने के कारण अनलकी करार दिया।

MP News एमपी न्यूज Weather changed in MP Vikrant Bhuria Congress said government is changing in 7 days BJP said lotus blooms in mud due to rain मप्र में मौसम बदला विक्रांत भूरिया कांग्रेस बोली 7 दिन में सरकार बदल रही है बीजेपी ने कहा बारिश से कीचड़ में खिलता है कमल