इंदौर बीफार्मा छात्र सुसाइड केस में परिजन के आरोप- महिला थाना TI कौशल्या के केबिन में 3 लाख मांगे, 45 हजार एसआई गौरी तिवारी को दिए

गौरव के चचेरे भाई गोलू ने बताया कि इंग्शिल टीचर की शिकायत पर गौरव पर रेप का केस नहीं करने के एवज में तीन लाख रुपए मांगे गए, उसी केबिन में कार्यवाहक एसआई गौरी तिवारी भी थी। फिर गौरी तिवारी को 45 हजार रुपए दिए। 

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
इंदौर बीफार्मा छात्र सुसाइड केस
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंग्लिश टीचर और उसकी मां द्वारा प्रताड़ित होकर सुसाइड करने वाले बी फार्मा छात्र गौरव हाड़ा केस में पुलिस पर ही संगीन आरोप लगने के बाद जांच शुरू हो गई है। पहले चरण में जांच अधिकारियों ने परजिनों के बयान लिए। इसमें गौरव के चचेरे भाई गोलू ने पुलिस ने कब कहां कैसे रुपए मांगे और दिए इसका खुलासा किया है। घटना के बाद छात्र के पिता ने पुलिस पर लापरवाही करने और बेटे पर फर्जी केस के नाम पर दबाब बनाने का आरोप लगाया था।

टीआई के कैबिन में ही मांगे गए रुपए

गौरव के चचेरे भाई गोलू ने महिला अपराध एडिशनल डीसीपी को बयान दिए। इसमे कहा कि महिला थाने के अंदर एक महिला बैठी थी, जिसकी वर्दी पर तीन सितारे थे (टीआई कौशल्या चौहान है महिला थाने की प्रमुख)।

गोलू ने बताया इंग्शिल टीचर की शिकायत पर गौरव पर रेप का केस नहीं करने के एवज में तीन लाख रुपए मांगे गए, उसी केबिन में कार्यवाहक एसआई गौरी तिवारी भी थी। फिर गौरी तिवारी को 45 हजार रुपए दिए। वहीं गौरव पर समझौते के लिए दबाव बनाया गया। अभी टीआई और गौरी तिवारी के बयान होना बाकी है। हालांकि टीआई कौशल्या चौहान पहले ही इन आरोपों को निराधार और गलत बता चुकी है।

 ये खबर भी पढ़िए...News Strike : कमलेश शाह को अब तक क्यों नहीं मिला मंत्री पद, सामने आई बड़ी वजह !

पुलिस में इन सभी के बयान हुए

महिला अपराध की एडिशनल डीसीपी के ऑफिस में करीब 4 घंटे तक बारी-बारी से पिता, चचेरे भाई, बहन के बयान दर्ज कराए। उन्होंने इंग्लिश टीचर, उसकी मां और महिला थाना की टीआई और एसआई पर ब्लैकमेल और दबाव बनाने के आरोप लगाए।

अभी एसआई अन्य थाने मे हो चुकी पोस्टिंग

अब महिला टीआई कौशल्या चौहान और कार्यवाहक एसआई गौरी तिवारी के बयान भी होना है। हाल ही में कार्यवाहक एसआई गौरी तिवारी को हटाकर अभी मल्हारगंज थाने में पोस्टिंग की जा चुकी है। उधर बाणगंगा पुलिस ने गुरुवार को छात्र सुसाइड केस में मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट ने उनकी जमानत खारिज कर दी है। 

पिता का आरोप, बेटा बच जाता

पुलिस ने पहले गौरव के पिता राजू हाड़ा के बयान लिए। उन्होंने बताया कि उनका बेटा बच जाता, अगर महिला थाने में मौजूद पुलिसकर्मी हमारे पास मौजूद सबूतों को देख लेतीं। हमारे पास इंग्लिश टीचर द्वारा दबाव बनाने और बेटे को ब्लैकमेल करने के सभी सबूत मौजूद थे, लेकिन उलटे हम पर दबाव बनाया गया। इसके बाद बेटे ने घर आकर सुसाइड जैसा कदम उठाया।

गौरी तिवारी ने कहा था कि उन्होंने दबाव बनाया सुबह सात बजे रिपोर्ट डाल दी थी। महिला थाना पुलिस चौकी और बाणगंगा, यह देखो बात नहीं सुने। मेरा गुनाह इथना हूं लड़ाक हूं, बात सुन ले चेटिंग कर, सेटलमेंट तीन लाख रुपए मांगे थे। सब्जी बेचते हैं तो औकात नहीं है। गोलू ने बात की, तुरंत देंगे, जल्द कर सकते हो देर नहीं लगेगी। हम और लड़की देख रहे हैं। दीदी

sanjay gupta

thesootr links

 

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

 

 

 

 

बीफार्मा स्टूडेंट सुसाइड केस इंदौर बीफार्मा स्टूडेंट इंदौर की इंग्लिश टीचर बी फार्मा छात्र गौरव हाड़ा कार्यवाहक एसआई गौरी तिवारी टीआई कौशल्या चौहान