चोरल डैम लूट कांड : इंदौर में बीजेपी नेता की बेटी ने ही कराई थी दोस्त के साथ लूट, बायफ्रेंड के साथ रची साजिश

इंदौर के पास पर्यटक स्थल चोरल डैम ( Indore Choral Dam ) पर एक युवक और उसकी दोस्त के साथ लूट हो गई थी। अब पुलिस ने इस वारदात को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
चोरल डैम लूट कांड
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

चोरल डैम लूट कांड : इंदौर के पर्यटक स्थल चोरल डैम पर मंगलवार को युवक और युवती के साथ हुई लूट का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। इसमें चौंकाने वाली बात निकली और लूट की शिकार बताने वाली युवती ही इस घटना की मास्टरमाइंड निकली।

युवती एक बीजेपी नेता की बेटी है। जिस युवक के साथ उसने लूट कराई, उससे इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। पुलिस ने आरोपी युवती और उसके बॉयफ्रेंड समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी इंदौर ग्रामीण ने यह बताया

वहीं एसपी इंदौर ग्रामीण हिकिता वासल ( ips Hikita Vassal ) ने बताया कि इंदौर में रहने वाला रुद्रांश मिश्रा अपनी स्विफ्ट कार से उसकी दोस्त आलिया शेख के साथ मंगलवार रात 2 बजे चोरल डैम घूमने आया था। 

इस दौरान रात करीब 3 बजे 4 बदमाशों ने उस पर पीछे से हमला कर दिया। बदमाशों ने आलिया को भी थप्पड़ मारे थे। वहीं युवक रूद्रांश को देसी कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी थी। कट्टा दिखाकर उसके गले से करीब पांच तोला की गोल्ड की चेन, गोल्ड की रिंग, महंगी घड़ी और मोबाइल निकाल लिया।

आरोपी मिसप्रिट

पुलिस ने जांच की तो हुआ खुलासा

लूट के इस मामले की जांच के लिए पुलिस ने तीन टीम बनाई। इस दौरान जांच में रूद्रांश के साथ आई युवती आलिया पर संदेह गया। जांच की तो पता चला कि युवती आलिया ने बॉयफ्रेंड मिशप्रीत सिंह उर्फ स्मार्टी के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस ने बताया कि रुद्रांश को प्लानिंग के साथ चोरल डैम पर बुलाया गया। जहां उसके साथ मारपीट और लूट की गई। वारदात के बाद यह सभी ऑडी कार से भाग गए थे। आलिया के साथ शामिल आरोपी मिशप्रीत रिसार्ट मालिक का बेटा है। 

ये खबर भी पढ़िए...Indian hockey team Bronze Medal : भारतीय हॉकी टीम ने लगातार दूसरी बार ब्रॉन्ज मेडल किया अपने नाम, स्पेन को 2-1 से हराया

इस तरह से इंस्टाग्राम पर हुई थी रुद्रांश-आलिया की दोस्ती

पुलिस को पूछताछ में आलिया ने बताया कि रुद्रांश और उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। तभी उनका मिलने का प्लान बना। पुलिस ने घटना में लूटे गए सभी सामान जब्त कर लिए है। आलिया इंदौर में वकालत की पढ़ाई कर रही है।

वहीं उसका बॉयफ्रेंड मिशप्रीत रिसॉर्ट चलाता है। आरोपियों में  मिशप्रीत सिंह उर्फ स्मार्टी पिता हेमेंद्र संदू निवासी इंदौर, संजय पिता मान सिंह डाबर निवासी बड़ी जाम महू, विशाल पिता दयाराम डाबर निवासी बड़ी जाम महू, आदित्य पिता राकेश पाराशर निवासी सुदामा नगर इंदौर और आलिया शेख पिता मसरूर हसन गुलजार कॉलोनी मानिक बाग इंदौर है। 

आलिया ने यह की थी प्लानिंग

आलिया की प्लानिंग के हिसाब से वह और रुद्रांश रात 2 बजे डेम पहुंच गए थे। आलिया ने कहा था कि वह कार से उल्टियां करने के बहाने से उतरेगी। आलिया जब उल्टियों के बहाने कार कार से बाहर निकली तो मिशप्रीत और उसके साथियों ने डंडों से रूद्रांश को पीटना शुरु कर दिया। उसपर पिस्टल भी अड़ा दी। उन्होंने रूद्रांश से गोल्ड की चेन, गोल्ड की अंगूठी, महंगी घड़ी और मोबाइल लूट लिया। जान बचाने के लिए रुद्रांश वहां से भागा।

घटना में शामिल आडी कार और पिस्टल जब्त

आलिया दोस्त मिशप्रित के साथ भाग गई। दोनों शहर से बाहर भागने की फिराक में थे। पुलिस ने हेमेंद्र और शेख मसरुर को हिरासत में ले लिया। उनके माध्यम से लोकेशन निकाली और दोनों को जामगेट से महेश्वर जाते समय पकड़ लिया।

आरोपित आलिया, मिशप्रीत उर्फ स्मार्टी के साथ, चोरल रिजोर्ट के चौकीदार संजय पुत्र मानसिंह डाबर निवासी बडी जाम, विशाल पुत्र दयाराम डाबर निवासी बडी जाम और आदित्य परासर पुत्र राकेश परासर निवासी सुदामा नगर को गिरफ्तार किया। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त आडी कार टीएन 23सीई4141, डंडे, लूटी गई सोने की चेन, तीन अंगूठी, मोबाइल, पिस्टल जब्त की।

sanjay gupta

thesootr links


  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

इंदौर चोरल डैम बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर इंस्टाग्राम फ्रेंड से लूट रुद्रांश मिश्रा आलिया शेख मिशप्रीत सिंह इंदौर लूट मामला हिकिता वासल